बॉलीवुड

पूनम पांडे ने तोडा लड़कों का दिल, सैम संग रचाई शादी

poonam-pandey-married-to-sam-bombay-pic

सैम बॉम्बे के साथ शादी होने का ऐलान करते हुए मॉडल पूनम पांडे ने हजारों लड़को का दिल तोड़ दिया. पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी देते हुए लिखा की अब वह सैम के साथ अगले सात जन्म बिताना चाहती हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की शादी की तस्वीरें पूरी तरह से वायरल हो चुकी हैं.इन तस्वीरों में कुछ तस्वीरें मेहंदी की रस्म की हैं तो कुछ तस्वीरें शादी के दौरान की हैं. पूनम पांडे ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा की, “अब मैं इनके साथ अपने सात जन्म बिताने को तैयार हूं.” पूनम पांडे का यह अंदाज़ लोगों को बहुत ज्यादा कम देखने को मिलता है, इसलिए लोगों ने भी इस चीज को काफी ज्यादा पसंद किया.

तस्वीरों में पूनम पांडे ने एक बहुत ही सुन्दर लेहंगा पहना हुआ है और उसी लहंगे के मैचिंग कलर में सैम ने शेरवानी पहनी हुई हैं. पूनम पांडे के फैंस के लिए सैम के साथ हुई उनकी शादी ज्यादा हैरानी वाली नहीं होगी. क्योंकि सैम इससे पहले भी पूनम पांडे के साथ कई तस्वीरो में नज़र आ चुके हैं और उन तस्वीरों में भी दोनों की केमिस्ट्री साफ़ साफ़ देखि जा सकती हैं.

केवल तस्वीरें ही नहीं सैम और पूनम की बहुत सारी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. इन वीडियो में भी सैम और पूनम का मस्ती भरा अंदाज़ इनके फैंस को काफी पसंद आता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैम बॉम्बे ही पूनम पांडे की ज्यादातर फोटोज क्लिक करते है और उनकी वीडियो बनाते हैं.इसी दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी थी और यह दोस्ती बाद में प्यार में बदल गयी. अपने प्यार को फिर दोनों ने एक नया मुकाम देते हुए शादी में बदल दिया. हालाँकि इस शादी से देश के हजारों लड़को दिल भले ही टूट गया हो लेकिन पूनम पांडे और सैम का दिल एक दूसरे के लिए धड़कना शुरू हो चूका हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top