बॉलीवुड

प्यार में धोखा मिलने पर खुद को नष्ट कर बैठी यह खूबसूरत अभिनेत्रियां, न.2 की उम्र थी महज 25 साल

1. कुलजीत रंधावा

दोस्तों प्यार में धोका खा कर दुनिया छोड़ देने वाले सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि जाने मने एक्टर,और एक्ट्रेस भी होती है महज चंद महीनो या साल के प्यार के खातिर ये अपनी जिंदगी को ही मिटा लेते है दोस्तों टीवी जगत की यह खूबसूरत अभिनेत्री जानी-मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है थी. कुलजीत टीवी सीरियल कुमकुम, रिश्ते, क्यों होता है प्यार, कमबख्त इश्क में काम कर चुकी थी. परंतु इस खूबसूरत अभिनेत्री ने प्यार में धोखा मिलने के बाद खुद को दुनिया से जुदा कर लिया था. वहां मिले नोट में भी लिखा था कि वह जिंदगी के दबाव को झेल नहीं पा रही हैं. हालांकि इनकी मौत की असली वजह बॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म होने को बताया जाता है.

2. जिया खान

इस खूबसूरत अभिनेत्री को कौन नहीं जानता इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने थे. जिया खान ने बॉलीवुड में बहुत तेजी से अपना नाम ऊंचाइयों तक पहुंचा लिया था. वह अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी थी.दोस्तों इस अभिनेत्री के दुनिया से चले जाने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया था.इस अभिनेत्री ने 3 जून 2013 को खुद को दुनिया से जुदा कर लिया था. हालांकि उनकी कहानी आज तक रहस्य बनी हुई है. आपको बता दें इनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आज तक इन पर उकसाने का आरोप लगा हुआ है जिसके बाद वह जेल भी जा चुके हैं.

3. प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी जगत का सबसे मशहूर सीरियल बालिका वधू में आनंदी की भूमिका निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी को कौन नहीं जानता. 1 अप्रैल 2016 को इस खूबसूरत अभिनेत्री ने खुद को ख़त्म कर लिया था. इनके कांड करने के बाद बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर इनको दुनिया छोड़ने पर मजबूर करने का आरोप भी लगाया गया था. जिसके बाद प्रत्यूषा बनर्जी चर्चा में आ गई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top