बॉलीवुड

अम्बानी से कम नहीं है मिथुन चक्रवर्ती इन 5 लग्जरी फाइव स्टार होटल्स के है मालिक ,कुल समपत्ति जानकर हो जाओगे हैरान

हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने फिल्मी सफर में कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करखास मुकाम हासिल किया है. एक्टर मिथुन  की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है. आज भी दर्शक चक्रवर्ती को देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

 

अक्सर ही किसी भी रियलिटी शो में बतौर जज मिथुन चक्रवर्ती देखने को मिल जाते हैं. वहीं अदर मिथुन चक्रवर्ती की हम संपत्ति और आय की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 40 मिलीयन डॉलर्स है जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा है.एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज लग्जरी लाइफस्टाइल जिते है.

लेकिन एक समय ऐसा था जब मिथुन चक्रवर्ती ने गरीबी के दिन  भी देखे है. लेकिन आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में आता है.आपको बात दे मिथुन चक्रवर्ती अपनी पूरी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमा लेते है.

आपको बतादे एक्टर मिथुन के पास ऊटी में लग्जरी होटल है. जिससे काफी अच्छी कमाई होती है.खबरों के अनुसार  मिथुन चक्रवर्ती का कारोबार करीब 250 करोड़ रुपये का है.वो मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं.उनके कई शहरों में बड़े होटल्स हैं.ऊटी में मिथुन का ये होटल फाइव स्टार है.इसके अलावा मैसूर और साउथ के कई शहरों में उनके आलीशान होटल हैं. इसके अलावा मिथुन के देश के कई शहरों में आलीशान फ्लैट भी हैं.मुंबई में ही उनके कई फ्लैट हैं.

मिथुन अपने बेटों के साथ मिलकर इस बिजनेस को संभालते हैं.ऊटी स्थित उनके होटल मोनार्क में 59 कमरें 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स हेल्थ फिटनेस सेंटर,इनडोर स्वीमिंग पूल सुविधाएं हैं.मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर मिथुन कई बार यहीं छुट्टियां बिताने आते हैं.
मिथुन के मोनार्क सफारी पार्क मसिनागुड़ी में 16 बंगले, 14 ट्विन्स मचान 4 स्टैंडर्ड रूम मल्टीकुजीन रेस्टोरेंट, चिल्ड्रन प्ले ग्राउंड, हॉर्स राइडिंग और जीप से जंगल राइड जैसी सुविधाएं मौजूद हैं.इसके अलावा यहां नॉन एसी मचान,बंगलो और कॉटेज भी हैं.

आपको बतादे मिथुन को ऊटी से बहुत लगाओ है. यहां उनकी अधिकतर फिल्मों की शूटिंग भी हुई है.इसलिए वह नहीं चाहते थे कि इस जगह को छोड़कर कहीं और रहें. इसी बात को ध्यान रखते हुए उन्होंने फैसला किया  वह होटल ऊटी में ही बनाएंगे. मिथुन चक्रवर्ती के पास मुंबई में दो बंगले हैं. मिथुन चक्रवर्ती को इसके अलावा डॉग्स का भी शौक है. उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 76 कुत्ते हैं.इनके रख रखाव पर भी मिथुन बहुत खर्च करते हैं.

To Top