बॉलीवुड

4 साल बाद अब बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले हैं शाहरुख खान लगातार सात फिल्मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती चहेते स्टार किंग खान इन सभी नामों से संबोधित किया जाता है एक्टर शाहरुख खान को.शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके चाहने वालों की भारत से लेकर विदेश तक बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है.अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी संघर्ष किया कठिनाइयों का सामना करते हुए आज इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचे हैं इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी कम अभिनेताओं को सौभाग्य प्राप्त है.

सभी के चहेते किंग खान जभी भी किसी फिल्मों में आते हैं अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. दर्शक भी शाहरुख को फिल्मी पर्दे पर देखकर काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं और हमेशा ही अपने चहेते सितारे शारुख को फिल्मों में देखना चाहते हैं.अभिनेता शाहरुख खान 4 वर्ष बाद अब बड़े पर्दे पर एक बार फिर से अपने फैंस के लिए धमाल मचाने आ रहे हैं. एक्टर शाहरुख ने काफी समय बाद फिल्मी पर्दे का रुख किया है.फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख खान जैसे मानो बड़े पर्दे से गायब ही हो गए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्टर शारुख खान हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय कर खास पहचान बना चुके हैं.खबरों के अनुसार एक अभिनेता शाहरुख जल्द ही कुछ फिल्मों में अभिनय करते नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों को लेकर पूरी तैयारी की जा चुकी है.अब शारुख के फैंस के लिए भी काफी बड़ी खुशखबरी है पिछले 4 वर्षों से शारुख खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. अब शारुख खान को लगातार 7 फिल्मों में अभिनय करते दिखेंगे फैन्स के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है.

आपको बता दें 4 वर्ष पहले एक्टर शाहरुख को फिल्म जीरो में अभिनय करते देखा था. इस फिल्म में शाहरुख अनुष्का शर्मा और कैटरीना जैसी अभिनेत्रियों के साथ नजर आए थे. लेकिन फिल्म ज्यादा अच्छा बजट नहीं कर पाई थी.फैन्स को लुभाने मे भी ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.इस फिल्म को देखकर इसके बाद से ही शाहरुख ने फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक ले लिया था. लेकिन अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं किंग खान.एक्टर शाहरुख 20 महीनों के अंदर 7 फिल्मों में अभिनय करते हैं दिखने वाले हैं.

खबरों के अनुसार इन फिल्मों में सबसे पहला नाम फिल्म पठान का है इस फिल्म में शाहरुख ली जून में अभिनय करते दिखेंगे यह फिल्म अगले वर्ष जनवरी में रिलीज होगी इस फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन भी नजर आएंगे. ऐसा पहली बार होगा जब हिरानी और शाहरुख एक साथ इस फिल्म में काम करने वाले हैं.आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में भी शाहरुख यंगर वर्जन का किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं.रॉकेटरी फिल्म का निर्देशन माधव कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली है. खबरों की मानें तो ब्रह्मास्त्र फिल्म में भी शाहरुख छोटे रोल में दिखेंगे. यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. एक्टर सलमान की फिल्म टाइगर 3 में भी शाहरुख अभिनय करने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं शारुख को एटली की एक फिल्म के लिए भी कास्ट किया गया है.

To Top