बॉलीवुड

बेहद रोमांटिक है आशुतोष राणा और रेणुका की लव स्टोरी ,एक फ़ोन कॉल से शुरू हुई थी प्रेम कहानी बिना मिले एक्टर ने करदिया था प्रोपोज़

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं बिना एक दूसरे से मिले आशुतोष राणा ने रेणुका को किया था प्रपोज़.बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा  और रेणुका शहाणे फ़िल्मी दुनिया मे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.अपनी दमदार एक्टिंग के द्वारा इन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है. एक दूसरे से बिल्कुल विपरीत आशुतोष और रेणुका बहुत शानदार जोड़ी माने जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बतादे दोनों वर्ष 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे. आपको बतादे आज  25 मई को दोनों कलाकार अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मना रहे हैं. शानदार जोड़ी के शादी की सालगिरह के शुभ अवसर पर आप से इस कपल की लव स्टोरी के बारे में चर्चा करते है.

 

आपको बतादे रेणुका शहाणे से अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुद आशुतोष राणा ने एक इंटरव्यू में बताया था.आशुतोष और रेणुका की पहली मुलाकात हंसल मेहता की पहली फिल्म जयते के प्रीव्यू के दौरान हुई थी. एक्टर आशुतोष, रेणुका को बतौर एक्ट्रेस जानते थे.लेकिन रेणुका आशुतोष से पूरी तरह अंजान थीं. पहली ही मुलाकात में एक्टर रेणुका पर अपना दिल हार बैठे थे.इसके बाद आशुतोष एक्ट्रेस से बात करने के मौके तलाशते रहते थे.

 

अप्पकी जानकारी के लिए बतादे कुछ ही समय के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा था. दूसरी तरफ रेणुका ने भी आशुतोष को अपना पर्सनल नंबर दे दिया था. इसके पश्चात दोनों की प्रेम कहानी की गाड़ी धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी.दोनों के दृमीयान तीन महीने तक सिर्फ फोन पर बातचीत चली.इस दौरान एक भी बार रेणुका से नहीं मिले थे एक्टर आशुतोष राणा.

 

 

3 महीने की बातचीत के बाद आशुतोष ने रेणुका को प्रपोज करने का निर्णय करलिया था. एक्टर आशुतोष राणा ने बहुत खास अंदाज में रेणुका शहाणे से अपनी दिल की बात कही. बिना मिले फोन पर ही उन्होंने अपने दिल का हाल बया करदिया एक्टर ने अपनी लेडी लव को हिंदी में कविता सुनाई जिसके बाद अभिनेत्री रेणुका के जुबां पर भी उनके दिल की बात आ गई.आपको बतादे एक्टर आशुतोष राणा और रेणुका ने लगभग तीन वर्ष तक एक दूसरे को डेट किया था. इसके पश्चात जब शादी की बात हुई तब एक्ट्रेस रेणुका बहुत घबराई हुई थीं. क्योंकि आशुतोष का परिवार काफी बड़ा है और वह गांव से थे. दूसरा कारण एक्ट्रेस  रेणुका की यह दूसरी शादी है.उनकी पहली शादी मराठी थिएटर के डायरेक्टर विजय केनकरे से हुई थी.लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई.बतादे एक्टर आशुतोष और रेणुका ने सब बातो को छोड़ते हुए. वर्ष  2001 में शादी रचाई.इंडस्ट्री में भी इस जोड़ी को पावर कपल कहा जाता है.दोनों ही सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है.इस हिट जोड़ी के  दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र है. और अपना वैवाहिक जीवन खुश हाल जी रहे है.

To Top