बॉलीवुड

शादी ने बर्बाद कर दिया इन 5 एक्ट्रेसेज़ का करियर आज बॉलीवुड से हो चुकी हैं गुमानाम

jaआपसे ऐसी बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियों को लेकर चर्चा करेंगे जिन्होंने शादी करने के बाद बॉलीवुड से तरह दूरियां बना ली कि वह और उनका कैरियर गुमनामी में कहीं खो गया. बता दे कौन है पांच अभिनेत्रियां जिन्होंने  बॉलीवुड मे काफी नाम शोहरत कमाई थी. ऐसी यह पांच अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी ज्यादा नाम और शोहरत कमाई इनका नाम मशहूर अभिनेत्रियों में दर्ज हुआ करता था इन अभिनेत्रियों का नाम. लेकिन आज शादी के बाद इनका जीवन बहुत खराब हो गया है.

 

करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की हिट अभिनेत्रियों में हुआ करती थी.एक से एक हिट फिल्म देने के बाद शानदार अभिनय से खास मुकाम प्राप्त किया था.फिल्म जीत में अभिनय कर काफी सुर्खियों में आई थी अभिनेत्री करिश्मा कपूर.फिल्म जिसमें एक्टर सनी देओल के साथ शानदार अभिनय किया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.लेकिन जब अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने संजय कपूर जो के बिजनेसमैन है उनसे शादी की उसके बाद उनका तलाक हो गया.तब से उनकी जिंदगी पूरी तरह खराब हो चुकी है और काफी समय से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में किसी फिल्म में अभिनय भी नहीं किया है.

अमृता सिंह

अभिनेत्री अमृता सिंह 80,90 मे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय कर खास पहचान बना चुकी थी और उन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ अभिनय किया फिल्मी सफर में. अपने करियर के पीक टाइम पर अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपनी उम्र से काफी छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली. सैफ अली खान उत्सव में फिल्म इंडस्ट्री में आए थे. यह शादी ज्यादा दिन नही चली शादी के 13 वर्ष बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो गए दोनों का तलाक हो गया.इसके बाद से एक्ट्रेस अमृता सिंह गुमनामी का जीवन जी रही हैं.


जयाप्रदा

एक्ट्रेस जयाप्रदा  90 के दशक में अभिनेत्री जयाप्रदा की अदाकारी और उनकी खूबसूरती के दीवानों की कमीनी ना थी. इस समय अभिनेत्री जयाप्रदा राजनीति में सक्रिय हैं. लेकिन अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा दुख दर्द से भरी रही. आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेत्री जयाप्रदा ने वर्ष 1986 में श्रीकांत नाहटा से शादी की थी. लेकिन इनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और जल्द ही यह दोनों अलग हो गए. बताया जाता है कि शादी के बाद जयाप्रदा को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी.

फरहा नाज़
एक्ट्रेस फरहा नाज़ खूबसूरती में किसी से कम नहीं अभिनेत्री फराह नाज ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अभिनय कर खास मुक़ाम प्राप्त किया.और एक्टर सनी देओल की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. फरहा नाज ने वर्ष 1988 में आई फिल्म यतीम में अभिनय किया था और काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी.फराह ने वर्ष 1996 में अभिनेता विंदू दारा सिंह के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के 4 साल बाद ही यह दोनों अलग हो गए इसके बाद फरहा नाज़ ने सुमित सहगल से शादी की थी. लेकिन अभिनेत्री फराह नाज का भी फिल्मी करियर शादी के बाद पूरी तरह समाप्त हो गया और आज गुमनामी का जीवन जी रही हैं.

 


सोनम

आपको बतादे अभिनेत्री सोनम को बहुत कम लोग जानते हैं. एक्ट्रेस सोनम ने त्रिदेव फिल्म में सनी देओल के साथ अभिनय किया था. फिल्मी पर्दे पर सनी देओल और सोनम की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. सोनम ने वर्ष 1991 में फिल्ममेकर राजीव राय के साथ शादी की थी. लेकिन वर्ष 2016 में इन दोनों का रिश्ता तलाक हो गया था.

 

To Top