बॉलीवुड

एयरपोर्ट लुक के बाद अब शहनाज गिल ने ईद वाले गेटअप से बटोरी सुर्खियां ,सादगी के सलमान खान भी हुए दीवाने

ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने पार्टी का आयोजन किया था.इस पार्टी में पूरे बी टाउन ने हिस्सा लिया था.बिग बॉस’ सीजन 13 में दिखी शहनाज गिल भी पार्टी में पहुंची थीं.बिग बॉस’ के बाद से ही शहनाज की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.सोशल मीडिया पर शहनाज और सलमान खान के वीडियो वायरल हो रहे हैं, इसी के साथ सहनाज गिल का  एयरपोर्ट लुक भी बहुत ज्यादा वाइरल हो रहा है. जिसमें वह बड़े ही प्यार से सलमान से कहती नजर आ रही हैं कि वह कार तक उन्हें छोड़ कर आए.दोनों की ये क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचीं शहनाज गिल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.एक वीडियो में वह सलमान खान के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं.इसके साथ ही वह हमेशा की तरह सलमान खान से बात करते हुए उन्हें गले लगा रही हैं. दोनों की बॉन्डिंग देखती ही बन रही है.दूसरे वीडियो में शहनाज सलमान खान का हाथ पकड़े हुए हैं और उन्हें कहती है,छोड़ कर आओ मुझे इसके बाद सलमान खान उन्हें कार तक छोड़ने जाते हैं, तो वह कहती हैं कि देखो सलमान सर मुझे छोड़ने जा रहे हैं.शहनाज ने गाड़ी में बैठते हुए बड़े ही प्यार से सलमान के गाल पर अपना हाथ रखा और गाड़ी में बैठ गईं.दोनों की ये वीडियो देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद अब वो फिर से दिखी हैं.दिखी भी ऐसी हैं कि बहुत प्यारी लग रही हैं. #ShehnaazGill  ट्रेंड भी हुआ है.उनकी नई एयरपोर्ट लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.इस लुक में उन्होंने बाल खुले रखे हैं और सन ग्लासेज भी लगाए हुए हैं.लेकिन कमाल तो उनकी ड्रेस कर रही हैं.इस लुक में शाहनाज ने ब्राउन कलर के टॉप के साथ ऑफ व्हाइट कलर की प्लाजो पैंट पहनी हुई थी.उन्होंने ब्राउन कलर का हैंडबैग लिया हुआ था और हील्स भी पहनी हुई थीं.उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैंस की उनकी तारीफ़ करने लगे.

ट्विटर पर #ShehnaazGill ट्रेंड भी होने लगा.किसी ने उन्हें क्लासी बोला तो किसी ने कीप शाइनिंग कह कर दिल की बात कही.एक यूजर ने ये भी लिखा दिया कि शहनाज इतनी सुंदर लग रही हैं कि वो उन्हें पहचान ही नहीं पाए.इस दौरान वो ब्रह्मकुमारी सिस्टर के साथ एयरपोर्ट पर थीं.सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारी से जुड़ी हुई हैं.और अक्सर इनके इवेंट में दिख जाती हैं.पिछले दिनों शहनाज़ की भी ब्रह्मकुमारी से बातचीत मीडिया में छाई हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top