खबर

सुंदरता के मामले में ऐश्वर्या राय की माँ देती थी बड़ी बड़ी हसीनाओ को टक्कर ,देखे जवानी की तस्वीरें

दोस्तों हर व्यक्ति के जीवन में मां की भूमिका सबसे अनोखी होती है। क्‍योंकि मां केवल मां नहीं बल्कि बच्‍चे की सबसे अच्छी दोस्त, गाइड और केयर टेकर भी होती है। यह रिश्ता इस लिए भी अनमोल होता है क्योंकि आपकी उम्र कितनी भी हो जाए आप अपनी मां के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं। मां की जगह कोई नहीं ले सकता है। कोई आम व्यक्ति हो या फिर कोई सेलिब्रिटी मां सभी के लिए जीवने में सबसे महत्वपूर्ण होती है।

As Aishwarya is reaching the next stage of her age, she is becoming more like her mother Vrinda.

बॉलीवुड की टॉप 10 ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी मां वृंदा जैसी ही नजर आती हैं। 1 नवंबर को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का जन्‍मदिन होता है और इस वर्ष वह 47 साल की हो जाएंगी। ऐश्‍वर्या जैसे-जैसे उम्र के अगले पड़ाव पर पहुंच रही हैं वैसे-वैसे अपनी मां वृंदा की हमशक्‍ल होती जा रही हैं। ऐश्वर्या राय कि ऐसी बहुत सारी पुरानी तस्वीरें हैं जिसमें वह अपनी मां की कार्बन कॉपी नजर आ रही हैं।

देश की इस सबसे महंगी स्कूल में पड़ती है ऐश्वर्या राय की बेटी ,एक महीने की फीस जानकर चौक जाओगे

The picture is from school or college days. Aishwarya participated in a competition

ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीर काफी पुरानी है। तस्वीर स्कूल या कॉलेज के दिनों की है। ऐश्वर्या ने किसी कॉम्पेटीशन में भाग लिया था और उनकी टीचर उन्हें प्रतियोगिता में जीतने के बाद विनर बैच लगाते नजर आ रही है। वैसे तो इस घटना का हम केवल अनुमान ही लगा सकते हैं। मगर तस्वीर में ऐश्वर्या बिलकुल अपनी मां बिंद्रा जैसी नजर आ रही हैं।

This picture of Aishwarya Rai Bachchan is quite old. The picture is from school or college days.

ऐश्वर्या राय की यह दूसरी तस्वीर भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। अपनी इस तस्वीर में वह किसी मॉडल की तरह पोज दे रही हैं। मगर, वह काफी छोटी नजर आ रही है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो यह तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की या मॉडलिंग दिनों की।

In this picture, Bindra looks exactly like Aishwarya or rather Aishwarya looks like her mother Bindra.

इसके साथ ही आप उनके माता पिता की इस तस्वीर को देंखें। इस तस्वीर में बिंद्रा बिलकुल ऐश्वर्या की तरह ही नजर आ रही है या यूं कह लें कि ऐश्वर्या अपनी मां बिंद्रा जैसी ही दिखती हैं

In this too, Aishwarya Rai Bachchan is seen as a carbon copy of her mother. Aishwarya is looking very young in this picture

ऐश्वर्या की इस तस्वीर में वह अपनी मां बिंद्रा के साथ ही हैं। यह काफी पुरानी तस्वीर है। यह तस्वीर कब ली गई यह तो हमें नहीं पता मगर इसमें भी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां की कार्बन कॉपी ही दिख रही हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या काफी यंग नजर आ रही हैं। हो सकता है कि यह भी उनके मॉडलिंग के दिनों की ही तस्वीर हो।

She is seen with her elder brother. Aishwarya’s brother Aditya Rai is an engineer in the merchant navy by profession.

इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपने बड़े भाई के साथ नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या के भाई आदित्य राय पेशे से मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं और उन्होंने ऐश्वर्या की फिल्म दिल का रिश्ता जो कि वर्ष 2003 में रिलीज हुई है उसे प्रोड्यूज भी किया था।

To Top