बॉलीवुड

करीब 17 साल बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और अजय देवगन इस मेगा बजट फिल्म में दिखेंगे लीड रोल में

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने दिग्गज अभिनेता अजय देवगन,अक्षय कुमार ऐसे सितारे हैं जिनके चाहने वालों की कमी नहीं. दोनों ही अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों के दिल पर राज करते हैं. दोनों ने ही साथ अभिनय किया है और दर्शकों ने खूब सराहा है. दोनों ने ही साथ अभिनय किया है और दर्शकों ने खूब सराहा है. लेकिन ऐसी खबरें आई हैं सामने अब पूरे 17 वर्ष बाद चहेते सितारे अजय देवगन और अक्षय कुमार एक ही फिल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं.

 

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने अभीनेताओं की बात करें तो एक्टर अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ने ही फिल्मों में साथ अभिनय किया है. और अब एक बार फिर खबरों के अनुसार 17 वर्ष बाद फिल्म में साथ लीड रोल करने के लिए हैं तैयार दोनों ही अभिनेता.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्टर अक्षय और अजय साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए हामी भर चुके हैं. इस खैर के अनुसार दोनों ही सितारे 17 वर्ष बाद साथ अभिनय करेंगे क्योंकि इससे पहले इन दोनों सितारों ने “इन्सान” में पैरेलल लीड प्ले किया था.

आपको बतादे मिड डे की  खबर के मुताबिक एक्टर अक्षय ने एक प्रोजेक्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी है. इस फ़िल्म को कुमार मंगत पाठक प्रोड्यूस कर रहे है. जो अजय के बहुत अच्छे मित्र हैं.अक्षय इससे पहले पाठक के साथ फिल्म “स्पेशल 26″में काम कर चुके हैं. इस नई फिल्म के बारे में सूत्रों ने बताया जब अजय गोवा से वापिस लौटेंगे. जहां वो तब्बू और अक्षय खन्ना के साथ “दृश्यम 2″के लिए शूट कर रहे हैं. तो इस नए प्रोजेक्ट पर सारी चीज़ें फाइनल की जाएगी.

वही आपको बतादे इस प्रोजेक्ट को लेक ज़्यादा कुछ  जानकारी तो प्राप्त नही हुई है.लेकिन खबरों की माने तो  ये एक मसाला,एंटरटेनर फिल्म होगी. आपको बतादे इससे पहले अजय,अक्षय साथ में फ़िल्म “सुहाग” “खाकी”और “इन्सा”’ में साथ अभिनय कर चुके हैं. फिल्मों के बाहर भी दोनों ही सितारों की निजी जीवन में भी  बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. वही सभी के चहेते सितारे सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स को प्रमोशन करते रहते है.

आपकी जानकारी के लिए बतादे हाल ही में अक्षय ने अजय की नई रिलीज़ फ़िल्म “रनवे 34″के बारे में ट्वीट करते हुए बहुत प्रशंसा की थी  कहा था,” वो फिल्म देखकर हिल गए हैं”. अब देखना ये होगा इन दोनों ही सितारों को साथ में लीड रोल में देखने का फैन्स का सपना कबतक पूरा होगा.

To Top