बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने आंगनवाड़ी बच्चों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ ,दान में दिए इतने करोड़ रुपए

खबरों के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए एक नई पहल शुरू की है.इसकी पूर्ण जानकारी सीएम ने ट्वीट कर दी है.अब सीएम द्वारा चलाई जा रही इस खास मुहीम में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सहायता कि है.और इस सहायता के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अक्षय कुमार का धनन्यवाद किया है.

आपको बतादे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट मे लिखा “राज्य के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है.आज शाम 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और जनसहयोग से आंगनबाड़ी के बच्चों के उपयोग का सामान इकठ्ठा करूंगा. मैं आपसे भी अनुरोध करता हूं कि इस पवित्र प्रयास में हर संभव योगदान दें”.

खबरों के अनुसार मुख्य मंत्री कि इस नेक पहल पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट पर नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं सके और इस सरहनीय कार्य का सहयोग करते हुए अक्षय कुमार ने मदद का हाथ बढ़ाया है.उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”शिवराज सिंह चौहान सर मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं.यह एक बेहतरीन पहल है और मैं आपको इसके लिए बधाई देने के साथ शुक्रिया अदा भी करता हूं”.

सीएम चौहान ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि अक्षय जी ने आंगनबाड़ी के इस अभियान के लिए एक करोड़ रुपया देने और 50 आंगनबाड़ियों को गोद लेने का संकल्प व्यक्त किया है.मुख्य मंत्री चौहान ने एक्टर अक्षय के ट्विट का रिप्लाई देते हुई लिखा,”अक्षय जीआप हमेशा ही सामाजिक और खासकर बच्चों से जुड़े कार्यों में बढ़-चढ़कर सहयोग करते हैं.

 

आपका हमें सदैव पुनीत कार्यों में सहयोग मिला है.आप, हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे और मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी सहज ही सिद्ध होगा”.जानकारी के लिए बतादे कुछ समय पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म “सेल्फी”की शूटिंग के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले थे.एक्टर भोपाल में शूटिंग कर रहे थे.इसके अलावा अक्षय ने प्रदेश के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात भी कि थी.बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  अक्सर ही किसी ज़रूतमंद की सहायता के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते है.आपको बतादे एक्टर अक्षय ने आसाम की बाढ़ पीड़ित या उत्तराखंड की आपदा या फिर किसी और तरह की क्राऊड फंडिंग. अक्षय कुमार हमेशा आगे आकर पीड़ितो की सहायता करने में विस्वास रखते है. इसी कारण से एक्टर अक्षय  के लिए हमेशा सराहना लोगो बीच बनी रहती है.अक्षय कुमार हमेशा ही  गरीब ज़रुरत मंद लोगो की सहायता के  लिए हमेशा ही पहल करने में आगे रहे हैं.

To Top