खबर

अक्षय कुमार से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ली सीख तम्बाकू का ऐड करने से किया इनकार, ठुकराया करोड़ों का ऑफर

दुनियाभर में धूम मचाने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ के मशहूर डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं..’ को सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने असल में सही साबित कर दिया है.उन्हें हाल ही में एक बड़े तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन ऑफर हुआ था और इसके लिए उन्हें करोड़ों रुपये दिए जा रहे थे,लेकिन ‘पुष्पा’ ने इस ऑफर को ठुकराने में देर नहीं लगाई.अल्लू के इस फैसले से उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपये का ऑफर दिया था,लेकिन अल्लू नहीं चाहते कि उनके फैंस तंबाकू का विज्ञापन देख उसका सेवन करना शुरू कर दें.अल्लू खुद तंबाकू का सेवन नहीं करते.लिहाजा उन्होंने तंबाकू कंपनी का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया.अल्लू भले ही फिल्मों में सिगरेट पीते हैं, लेकिन असल में वह स्मोकिंग नहीं करते। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वह खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें?

अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार एक पान मसाला के विज्ञापन में शामिल हुए हैं,जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.दरअसल, अक्षय ने अपने कई इंटरव्यू में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों रुपये के ऑफर देती हैं, लेकिन वह उन्हें स्वीकार नहीं करते.उन्होंने कहा था,जो गलत है, वो गलत है.अब अक्षय का वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि वह अपनी ही बात भूल गए.

काम के मोर्चे पर बात करें तो अल्लू जल्द ही फिल्म ‘आइकन’ में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे. वह ‘पुष्पा 2′ लेकर आ रहे हैं.उन्होंने निर्देशक प्रशांत नील से भी एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.वह निर्देशक कोरतल्ला शिवा के साथ काम करने जा रहे हैं.अल्लू निर्देशक मुरुगदॉस और बोयापति श्रीनु के साथ भी पारी खेलने वाले हैं.वह निर्देशक संजय लीला भंसाली और एसएस राजामौली की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं.बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर पैसे लेकर गुटखे का विज्ञापन करते हैं,लेकिन अल्लू अर्जुन ने तम्बाकू का विज्ञापन करने से इनकार करके एक मिसाल कायम की है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top