खबर

अपने जन्मदिन पर पत्नी और बच्चों के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ,सादगी के दीवाने हुए सभी

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन ने इस साल अपनी पत्नी स्नेहा रेडी को उनके 37वें जन्मदिन पर अमृतसर टूर गिफ्ट किया। गुरुवार को अमृतसर पहुंचे अल्लू अर्जुन ने पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेका। शाम को वह अटारी सीमा पर पहुंचे और रिट्रीट सेरेमनी का आनंद उठाया। पंजाब में फैंस ने उन्हें सिर-आंखों पर बिठाया। अल्लू अर्जुन के साथ उनका बेटा अल्लू अयान व बेटी अल्लू अरहा भी साथ थे।

allu-arjun-visited-golden-temple-on-wife-snehas-birthday-also-met-bsf-jawans

ट्रेडिशनल ड्रेस में पूरा परिवार पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचा। अल्लू अर्जुन व उनके बेटे अयान ने जहां कुर्ता पहना था, वहीं पत्नी स्नेहा व अरहा सूट में थे। आम आदमी की तरह पूरा परिवार लाइन में लगा और गुरुघर में नतमस्तक हुए। उनके फैंस ने भी उन्हें काफी करीब से देखा और अपना प्यार जाहिर किया। इसके बाद वह अटारी बॉर्डर पर पहुंचे, जहां फैंस उन्हें देख काफी अधिक उत्साहित हुए। तालियों के साथ अल्लू अर्जुन व उनके परिवार का सभी ने स्वागत किया।

बॉलीवुड केसरीपुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने बेटी संग दी बप्पा को विदाई लोगो संग लगाते दिखे गणपति बप्पा मोरिया के जैयकारे

allu-arjun-visited-golden-temple-on-wife-snehas-birthday-also-met-bsf-jawans

रिट्रीट सेरेमनी के दौरान जहां फैंस उन्हें देख काफी अधिक उत्साहित थे, वहीं रिट्रीट के बाद जीरो लाइन और BSF गैलरी को देख कर वह काफी खुश हुए। सरहद पर दोनों देशों को अलग करती नंबर अंकित बुर्जी को देख अल्लू काफी उत्साहित थे, लेकिन जब वह गैलरी देखने गए तो BSF की शूरवीरता को देख काफी प्रभावित नजर आए। पुष्पा : द राइज की धमाकेदार सक्सेस के बाद से अल्लू अर्जुन के फैन्स इस फिल्म के सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होनी है।

खबरों की माने तो पुष्पा पार्ट 2 की शूटिंग अक्टूबर महीने के मध्य से शुरू होगी। इन दिनों वो पुष्पा 2 की तैयारियों में लगे हुए हैं। पुष्पा 2 को लेकर रश्मिका का बड़ा खुलासा.रश्मिका मंदाना ने हाल में पुष्पा 2 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, ‘अल्लू अर्जुन सर के साथ मैं अपने सपोनों को जी रही हूं। मैं कुछ दिनों में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करने वाली हूं।’

To Top