बॉलीवुड

मामूली सी शर्ट पहन कार के ऊपर पालथी मा’रकर बैठे नजर आये अमिताभ  जनता अब ले रही मौज

आपसे चर्चा करेंगे बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन के लाखों में फैन फॉलोइंग है. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी सफर में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. अमिताभ बच्चन ने इतने शानदार है अभिनेता ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत से आज तक दर्शकों के दिल पर राज करते हैं और उनको जो मुकाम हासिल है फिल्मी दुनिया में  कम ही अभिनेताओं को हासिल हो पाता है.

एक्टर अमिताभ बच्च अपने अकॉउंट पर कई तरह की पोस्ट भी करते है उसमे शायरी,कविता और फन्नी पोस्ट सभी प्रकार की पोस्ट होती है.और फैन्स उनको पोस्ट प्र खूब अनन्द भी उठाते है.आपको बतादे अब उंन्होने हाल ही में एक ऐसी ही पोस्ट की जिसको देखने के बाद लोग उनकी आलोचना करने लगे.


खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है. तस्वीरो में वह कार की छत पर बैठे हुए हैं और सामने उनकी चप्पलें रखी हैं. इस फोटो में उनका लुक और एक्सप्रेशन कुछ अलग ही अंदाज में हैं.गौर करने वाली ये बात है. अमिताभ बच्चन पिछले कुछ समय से वैसे भी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. पेट्रोल की कीमतें बढ़ने पर लोग अमिताभ, अनुपम, अक्षय सहित और सितारो को निशाना बना रहे हैं.


लोग इन सितारों के पुराने ट्वीट निकालकर सवाल पूछ रहे है पहले यह लोग 70,80 रुपये होने पर साइकल निकाल लेते थे. अब पेट्रोल 100 के पार भाग रहा है तब यह सभी सो रहे हैं.इसी कड़ी में जब अमिताभ ने अपनी यह फोटो शेयर की.जिसमे वह कार के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं इस फनी लुक को देखकर अब जनता उनकी बहुत ज़्यादा मज़े लेती नज़र आरही है. तो वहीं कई लोग उनकी सादगी की चर्चा कर रहे.

एक यूजर ने लिखा,जब गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो जाता है तो बंदा इसी तरह से चप्पल उतारकर रिश्तेदारों का वेट करता है.और एक यूज़र ने कहा,वाह वाह क्या तस्वीर है.इसी तरह कई फैन्स बिग बी की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे जिनमे कुछ तो काफी मजेदार हैं.एक्टर अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट के कैप्शन मे लिखा, “जूता चप्पल उतार के बैठे हैं पल’ती मा’र के”. इस पोस्ट पर यूजर्स ने अजीबो गरीब कमेंट्स कर अपनी दिलचस्प प्रतिकिर्या दे रहे है.एक यूजर ने लिखा है, देखना अब कमला पसंद ना खा लेना. गिर गरा गए तो पूरा देश सद’में में आ जाएगा, दूसरे और यूजर ने लिखा है एकदम यूपी वाले भईया लग रहे हैं.ये पहली बार नहीं है जब बिग बी अमिताभ ट्रोल हुए हैं. वह कई बार अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल हो जाते हैं.कई मौकों पर तो अमिताभ खुद ट्रोलर का जवाब भी देते हैं और उनकी बोलती बंद कर देते हैं.वही हम अमिताभ बच्चन की वर्क फ्रंट की बात करे तो, वह लम्बे समय बाद फिर से बड़ी फिल्म में अभिनय करते नज़र आने वाले हैं. जी हां यह फिल्म है “ब्रह्मास्त्र” जिसमे रणबीर और आलिया मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वह 2 और प्रोजेक्ट में  शूटिंग मे व्यस्त हैं.

 

To Top