खबर

पाकिस्तान में आई बाड़ तो अनिल कपूर ने दान में दिये 5 करोड़ रूपये ?ट्विटर पर लोगों का फूटा गुस्सा

अनिल कपूर इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. हाल ही में वो नाना बने हैं. उनकी बेटी सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद नाती के स्वागत में उनके घर पर पूजा रखी गई थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो थोड़ी हैरान करने वाली है. दरअसल, ये खबर सामने आ रही है कि अनिल कपूर ने पाकिस्तान में आए बाढ़ के बाद बर्बाद हुए लोगों के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया है.

Anil Kapoor gave Rs 5 crore to the flood-hit area of ​​Pakistan

सत्य ही सनातन नाम के एक ट्विटर हैंडल पर अनिल कपूर से जुड़ी ये जानकारी सामने आई है, जिसमें ये लिखा गया है कि, ‘पाकिस्तान में आई बाढ़ के लिए अनिल कपूर ने 5 करोड़ रुपये दान किए. काश! भारत के किसी मंदिर में दे देते तो क्या दिक्कत थी.’ हालांकि, इस पर अब तक अभिनेता अनिल कपूर ने कोई कमेंट नहीं किया है.

पहली बार अनिल कपूर ने बताया अपने जवान रहने का राज ,सुनकर हर कोई हुआ हैरान

anil-kapoor-gave-rs-5-crore-to-the-flood-hit-area-of-pakistan

ऐसी भी खबरें हैं कि ये एक झूठी खबर है जो कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है. इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी, जिसमें ये कहा गया था कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों को आर्थिक मदद पहुंचाई है. इस खबर के आने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. इसी वजह से आलिया भट्ट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. ट्रोलर्स ‘आलिया माई फुट’ के हैशटैग के साथ उनकी लगातार आलोचना कर रहे थे. साथ ही वो रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बायकॉट कर रहे थे.

anil-kapoor-gave-rs-5-crore-to-the-flood-hit-area-of-pakistan

कुछ इसी तर्ज पर अनिल कपूर को लेकर आई इस खबर के बाद लोग उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. अनिल कपूर इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर आई खबर की सच्चाई कुछ और ही थी. दोनों को लेकर जो खबरें आई थीं, उसमें लिखा गया था कि, ‘बॉलीवुड पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया है. ब्रह्मास्त्र के निर्माता करण जौहर ने 5 करोड़ और आलिया-रणबीर ने 2 करोड़ रुपये दान के तौर पर दिए हैं.

anil-kapoor-gave-rs-5-crore-to-the-flood-hit-area-of-pakistan

इस ट्वीट में ये भी बताया गया था कि दोनों अपनी फिल्म के हिट होने के बाद 51 करोड़ रुपये वहां दान करेंगे. इस पोस्ट की वजह से लोग आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को खबरों लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि ये कपल दुश्मन मुल्क की मदद कर रहा है. हालांकि, बाद में इन खबरों को झूठा बताया गया.

To Top