बॉलीवुड

महज कुछ समय में अर्जुन कपूर ने किया बॉडी ट्रांसफोर्मशन ,फिटनेस देख लड़कियां हुई दीवानी

अर्जुन कपूर का फिटनेस सफर किसी के लिए भी परेशान करने वाला हो सकता है.बचपन से ही उनका वजन ज्यादा था, लेकिन कुछ सालों में उन्होंने अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दिया और अब वह काफी फिट नजर आ रहे हैं. उन्होंने मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपने फिटनेस जर्नी के बारे में शेयर किया है.अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दो तस्वीरें शेयर कीं.जो 15 महीने के समय का है.एक फोटो फरवरी 2021 की है, जबकि दूसरी मई 2022 की है.अर्जुन कपूर ने अपने एब्स की एक झलक शेयर करते हुए लिखा है, 15 महीने का काम चल रहा है.मुझे इस यात्रा पर बहुत गर्व है.फरवरी 2021 से मई 2022 तक का समय कठिन था, लेकिन मैं खुश हूं.

36 वर्षीय अभिनेता ने दो सेल्फी शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह मोटे दिख रहे हैं, जबकि दूसरे में उनके एब्स निकल रहे हैं.उन्होंने लिखा कि मैं 15 महीने से जो कर रहा हूं, उम्मीद है कि भविष्य में भी ऐसा ही रहेगा.साथ ही उन्होंने लिखा है, मैंने अब खुद से प्यार करना सीख लिया है. साथ ही उन्होंने लिखा- मेरा मंडे मोटिवेशन मैं खुद हूं न कि वे लोग जो इंस्टा पर अपने लिए प्यार का इजहार कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


उनके पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट भी किए हैं. रणवीर सिंह ने लिखा, हाय समर.वरुण धवन ने कैलप लिखा और परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “अच्छा किया बाबा.अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने लिखा- Yasssssss.हाल ही में अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ नजर आए थे.पिछले साल उन्हें संदीप और पिंकी फरार में देखा गया था, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा थीं.वहीं उनका अगला प्रोजेक्ट दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन है.वह भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर में भी नजर आएंगे.

To Top