बॉलीवुड

बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अप्सरा को टक्कर देती है बाहुबली के कट्टप्पा की बेटी ,पहली बार तस्वीरें आई सामने

हम आप से चर्चा करेंगे दिव्या और सत्याराज्य की जो कटप्पा की बेटी है हॉटनेस में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खूबसूरती और हाटनेस में देती है अभिनेत्रियों को मात.बाहुबली के मशहूर पसंदीदा किरदार कटप्पा को निभाने वाले अभिनेता सत्यराज इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों बटोर रहे हैं.वह सुर्खियों में किस कारण से बने हुए हैं तो बता दे वह अपनी बेटी दिव्या सत्याराज के कारनामों के लिए सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं.


हम आपसे बात कर रहे हैं फिल्म बाहुबली पर्दे पर आने के बाद दर्शकों के दिल और दिमाग पर इस तरह से असर कर गई के इस फिल्म को हमेशा ही दर्शक देखना पसंद करते हैं.इस फिल्म का कोई सा भी किरदार अपनी जगह काफी लोकप्रिय साबित हुए.वहीं फिल्म का किरदार कटप्पा दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार  साबित हुआ.


अपकी जानकारी के लिए बता दे कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम सत्यराज है.आज सब सत्यराज को कटप्पा के नाम से जानते है.  इन दिनों उनकी बेटी दिव्या सत्यराज  की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मैं बनी हुई है. उनकी खूबसूरती के चर्चे सभी की जुबां पर हैं.


आपको बतादे दिव्या सत्यराज पेशे से एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं.वह अभिनेता सत्यराज और फिल्म निर्माता माहेश्वरी सत्यराज की बेटी हैं. वे अक्षय पात्र फाउंडेशन “TAPF” की सद्भावना दूत भी हैं.जो एक NGO हैजो स्कूली बच्चों के लिए भारत सरकार की मध्याह्न भोजन योजना को लागू कर रहा है.


जानकारी के लिए बतादे अभिनेता सत्याराज की बेटी दिव्या फिल्मी दुनिया से दूर होकर सामाजिक कार्यों से लोगों की सहायता करती हैं. दिव्या अपने नेक कामों के कारण से दुनिया भर में जानी जाती हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई है.आपको बतादे  दिव्या सत्याराज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी  तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है दिव्या सत्यराज कितनी फिट और गॉर्जियस  है. दिव्या की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 95 हजार फॉलोअर्स हैं. दिव्या की खूबसूरत तस्वीरों को देख उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है.ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं दिव्या फिल्मों में एंट्री करने वाली है. कटप्पा का किरदार काफी दमदार किरदार है.फैन्स ने काफी पसंद किया है सत्याराज और उनके किरदार कटप्पा को.खबरों के अनुसार दिव्या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी एक पत्र लिख चुकी हैं, जिसमें चिकित्सा क्षेत्र में लापरवाही की ओर इशारा किया गया था.  दिव्या स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों,बाल श्रम और महिलाओं की आत्मरक्षा पर वर्कशॉप और श्रीलंकाई शरणार्थियों के लिए काउंसलिंग सेशन भी आयोजित करती हैं.

 

To Top