बॉलीवुड

27 साल पहले शाहरुख आमिर को टक्कर देने वाला यह अभिनेता हो गया गुमनाम ,पहचानना हुआ मुश्किल….

आज हम आपसे दीपक तिजोरी अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में शाहरुख और आमिर की अपनी अलग ही पहचान रहे हैं लेकिन उन से भी पहले एक समय ऐसा था दीपक तिजोरी अभिनेता नाम के एक्टर ने फिल्म आशिकी से अपनी अभिनय की जोरदार शुरुआत की थी।

दीपक तिजोरी में बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है और अपनी इतनी पहचान बनाएं कि वह फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हो गए थे अपने समय में अभिनेताओं को टक्कर देते थे अपने अभिनय के दम पर। शाहरुख और आमिर को देते थे टक्कर….

आपको बता दें जिस समय दीपक तिजोरी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना रहे थे उस समय चारों पर आमिर खान को भी हो अपने अभिनय के दम पर टक्कर देते थे जिस फिल्म में भी दीपक तिजोरी ने शाहरुख आमिर के साथ काम किया है. आप तो बता दे नहीं फिल्मों में आमिर और शाहरुख के साथ दीपक तिजोरी ने अपना काम किया उस अभिनय के दम पर दीपक तिजोरी को भी दर्शक शाहरुख और आमिर के साथ ज़हन में रखा करते थे और उनके अभिनय की तारीफ किया करते थे. वहीं अगर दीपक तिजोरी की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी फिल्मों के नाम जो जीता वही सिकंदर कभी हां कभी ना जैसी फिल्मों से शाहरुख और आमिर से भी ज्यादा सफलता प्राप्त की थी अपने समय में। आपको बता दें दीपक तिजोरी का जन्म 28 अगस्त 1961 में हुआ था।

निर्देशन में भी कमाल नहीं कर पाए…

आपको बता दी दीपक से जोड़ी ने निर्देशन करने में भी अपना भाग्य आजमाना चाहा परंतु उनके द्वारा बनाए गए ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहे इस कारण वर्ष में धीरे धीरे डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली.

काफी समय पश्चात जब दीपक तिजोरी मीडिया के सामने आए तो लोग इन्हें पहचान भी नहीं सके।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top