बॉलीवुड

बॉलीवुड की दुनिया छोड़कर अब फार्म हाउस में खेती बाड़ी करती है एक्ट्रेस राखी

70 के दशक में कई खूबसूरत एक्ट्रेस थी और उनमें से एक थी राखी गुलजर जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था वैसे आज राखी 73 साल की हो चुकी है।

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म से सिनेमा जीवन में राखी जी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म से ही राखी को सफलता मिलनी शुरू हो गई थी।राखी जी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। लीड हीरोइन से लेकर वह कई फिल्मों में मां और दादी के रोल में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे 73 साल की हो चुकी राखी अब बॉलीवुड से काफी दूरी बना चुकी हैं। वह अब अपने फार्म हाउस पर रहती हैं। और अपना अधिकतर समय वही बिताती हैं। उनका फार्म हाउस पनवेल में है।

वैसे अब उन्हें प्रकृति के करीब रहना बेहद पसंद है। इस वजह से वह ज्यादातर अपना समय वही गुजारती हैं। इसके साथ यह भी सुना गया है कि राखी आप पूरी तरह से किसान बन गई है। अपने फार्म हाउस पर पालतू जानवरों जानवरों की कई किस्में पालती है। और कई किस्म की सब्जियां भी खुद ही उतर जाती है।

आपको बता दें कि उनकी एक बेटी भी हैं जिनका नाम मेघना गुलजार है। उनका यह भी कहना है कि उनकी मां खेती करने का बहुत शौक रखती है। इस वजह से वह फार्म हाउस पर रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

राखी की बेटी ने यह भी बताया कि उन्हें मुंबई के शोर-शराबे से अब घबराहट सी होती है। जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह बॉलीवुड के शोर-शराबे की दुनिया से अलग ही रहेंगी। राखी जी ने आखिरी फिल्म साल 2009 की फिल्म क्लासमेट में काम किया था।

जिसके बाद उन्होंने मुंबई छोड़ा और पनवेल में रहने लगी।वैसे वह कभी-कभी पब्लिक इवेंट्स में जरूर नजर आ जाती हैं। मगर अब उन्हें किसी भी तरह की पब्लिक इवेंट्स में ज्यादा नजर आने की दिलचस्पी नहीं रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top