बॉलीवुड

फिल्मों में काम करने के सख्त खिलाफ था परिवार, लेकिन इस हीरोइन ने अपने दम्पर बनाई बॉलीवुड में पहचान….

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड कि फेमस अभिनेत्री रति अग्निहोत्री की जिन्होंने अपनी पहचान अपने अकेले दम पर बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया मे बनाई हैं।

आपको बता दें रती अग्निहोत्री एक मध्य परिवार से थी. आपको बता देंगे रति अग्निहोत्री ने अपने बचपन से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी रति अग्निहोत्री की आयु उस समय सिर्फ 10 वर्षों की थी करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें रति अग्निहोत्री का जन्म 10 दिसंबर 1960 में बरेली में हुआ था. रति अग्निहोत्री को बचपन से ही एक्टर बनने का शौक था, और उनके परिवार के सभी लोग उनके एक्ट्रेस बनने के खिलाफ थे.आपको बता दें रती अग्निहोत्री ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों में की थी.आपको बता दें रति ने काफी तमिल फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से अपनी जगह बनाई इंडस्ट्री में.

आपको बता दें रति ने फिल्म पुथीया वारपूर्गल और निरम मराठा जो कि सन 1979 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए रती अग्निहोत्री ने 1981 में फिल्म एक दूजे के लिए की और उसमें शानदार एक्टिंग और अभिनय के कारण, रातों-रात स्टार बन गई,और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में छा गई.

रति अग्निहोत्री के और खूबसूरती की बात की जाए तो वह देखने में काफी सुंदर है और अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो रति अग्निहोत्री ने अपने फिल्मी करियर की पीक पर एक बिजनेसमैन और आर्किटेक्ट अनिल विरवानी से 95 में शादी कर ली थी दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तनुज है .

लेकिन रति और उनके पति के बीच अच्छे रिश्ते नहीं रह पाए. और काफी मतभेद बढ़ गए थे इस कारण दोनों ने तलाक ले लिया. वही रति अग्निहोत्री की हिट फिल्में कि बात करें तो तवाईफ,कुली और कानून आदि हैं.

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top