बॉलीवुड

मई में रिलीज होंगी यह बॉलीवुड मूवीज, रणवीर कंगना से लेकर कार्तिक तक देंगे साउथ सिनेमा को ट’क्कर

दोस्तों लॉक डाउन के बाद दर्शको में फिल्म देखने का बड़ा क्रेज़ देख गया और साथ ही दर्शको ने साउथ की फिल्मो को खूब प्यार दिया और सबसे बेहतर फिल्म का ख़िताब भी दे दिया दोस्तों साउथ की फिल्मे देखने पर ऐसा लगता है की बॉलीवुड की सभी फिल्मे सिर्फ रोमांस और गानों पर ही टिकी है.इसी के साथ ये खुला चलेंगे हो चोखा है की बॉलिवुड चाहे तो टक्कर की फिल्म बना कर दिखा दे,अब देखना ये है की आने वाली फिल्मो में कितना दम है और ये साउथ की किस फिल्म को टक्कर दे सकती है

रणवीर सिंह की जयेशभाई

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ चार्ली चैपलिन की फिल्मों की तरह है, जिसमें सामाजिक मुद्दे पर प्रकाश डाला गया है. रणवीर सिंह ने कहा, ‘ये फिल्म एक संदेश देगी.उन्होंने कहा- जीवन में हमने अपने स्कूल के दिनों में कन्या भ्रूण हत्या के गंभीर मुद्दे के बारे में सुना था और तब लगा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है हालांकि यह अभी भी समाज में होता है. रणवीर ने कहा- ये सामाजिक बीमारियां हैं जो अभी भी प्रचलित हैं.जब रणवीर से संवाददाताओं ने पूछा कि भविष्य में वह क्या पसंद करेंगे लड़का या लड़की. तब 36 वर्षीय अभिनेता ने कहा- ये मेरी पसंद नहीं है ये भगवान की मर्जी है

भूलभुलैय्या

फिल्म का टीजर इतना जबरदस्त है कि इसे देखने के बाद दर्शकों की रूह कांप गई है.टीजर की शुरूआत फिल्म के पॉपुलर गाने ‘आमी जे तुम्हारो’ से होती है. जिसके बाद एक पुरानी भूतिया टाइप की हवेली दिखाई जाती है.देखते ही देखते सामने एक डरावना सा चेहरा आ जाता है.इसके बाद एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की.गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमछा और कुर्ता पहने कार्तिक का स्वैग देखने लायक है.कार्तिक के साथ राजपाल यादव की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर के बाद लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
कंगना रनौत की फिल्म धाकड़-


रजनीश राजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है.फिल्म का टीजर आने के बाद ही पता चल गया था कि इसमें कंगना जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगी.फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में हैं.अब देखना होगा कि इस बार कंगना अपने धा’क’ड़ अंदाज से बॉक्स ऑफिस पर कितना ध’मा’ल मचाती हैं.

अनेक

लंबे समय बाद एक बार फिर अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने को मिलने जा रही है. जी हां अनुभव सिन्हा एक बार फिर आयुष्मान के साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमे आयुष्मान का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिलेगा.यह फिल्म 27 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की भी एक छोटी सी झलक देखने को मिल चुकी है जिसमे आयुष्मान एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे थे.साथ ही फिल्म की एक लाइन है ‘जीतेगा कौन- हिंदुस्तान’ यह लोगों को काफी छू गई है. ऐसे में यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर सकती है.इन फिल्मों के साथ ही अब आने वाले महीनों में भी बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फ़िल्में आ रही हैं. इनके कलेक्शन देखकर समझ आलोचकों को समझ आ जाएगा कि बॉलीवुड अभी झुका नहीं है और न झुकेगा. समय समय की बात होती है, फिल्मों के कलेक्शन इस तरह से असर करते रहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top