बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन कलाकारों ने बीवी को तलाक देकर विदेशी लड़कियों को दिया अपना दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार मोहब्बत तलाक होना आम बात हो गई है.फिल्म सिटी ने इन दिनों विदेशी लड़कियों पर फिसलने का दौर चल रहा है.बॉलीवुड के एक्टर्स अपना दिल विदेशी कलाकारों को देने से पहले अपनी पत्नी को तलाक भी दिया है.आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जो अपना दिल संभाल नहीं पाए ओर किसी विदेशी पर फिदा हो गए–

1.अर्जुन रामपाल–बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी फिल्मों में रोल के लिए फेमस रहते है.उनका अटिट्यूड उनको फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है.अर्जुन रामपाल ने अपनी बीबी से तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रियस को लेकर सुर्खियों में है.उनकी ओर गर्ल फ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है.


2.राहुल महाजन–टीवी सीरियल के सबसे विवादित शो बिग बॉस में पार्टिसिपेट कर राहुल महाजन ने लोगो के दिलो मे अपनी जगह बना ली है.राहुल ने अपनी पत्नी डिंपी गांगुली से अनबन हो गई जिसका नतीजा तलाक हुआ.इसके बाद राहुल अपनी विदेशी गर्ल फ्रेंड नतालिया इलियान के साथ रिलेशनशिप में रहने की खबरे आती रही थी.


3.वीरू सिंह–विवादो से घिरे रहने वाले वीरू सिंह का दिल मॉडल डिना उमरोवा पर आ गया था.उन्होंने अपनी पत्नी एक्ट्रेस फराह खान को तलाक देकर गर्ल फ्रेंड डिना उमराव से शादी कर ली थी.


4.सैफ अली खान–बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान और उनकी पत्नी अमृता सिंह ने एक दूसरे से अलग होने के किए तलाक ले लिया था.सैफ अली खान का नाम मॉडल रोजा केटलानो से जोड़ा गया था.लेकिन यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था.सैफ अली खान ने शादी करीना कपूर से कर ली.


5.अरबाज खान–बॉलीवुड की आइटम गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा ओर अभिनेता अरबाज खान के बीच तलाक की कभी ने सभी को हिला दिया था.

दोनो के अलग होने के बाद अरबाज खान का दिल मॉडल जियोर्जिया एड्रियानी के साथ डेट कर रहे है.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top