खबर

पति से तलाक के बाद राखी ने मिलवाया खुद से 6 साल छोटे बॉयफ्रेंड Adil Khan Durrani से ,रिश्ते के खिलाफ है आदिल का परिवार

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम रिलेशनशिप इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस के कुछ समय बाद ही रितेश से अलग होने के बाद राखी को एक बार फिर से प्यार हो गया है. राखी ने सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दिया है कि वह आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि आदिल और उनके बीच 6 साल का फर्क हैं और वह मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की तरह आदिल से उम्र में बड़ी हैं.राखी सावंत कभी अपने बयानों तो कभी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने बॉयफ्रेड आदिल दुर्रानी को लेकर उन्होंने हाल ही में रिपोर्ट से बात करते हुए उन्हें ईश्वर को तोहफा बताया साथ ही ये खुलासा किया कि आदिल का परिवार उन दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं है.

ईश्वर का भेजा तोहफा है आदिल बातचीत में राखी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ईश्वर ने उसे मेरे लिए भेजा है. रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी. कुछ अच्छा नहीं लग रहा था.आदिल ने मेरे जीवन में एंट्री ली और हमारी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही मुझे प्रपोज कर दिया.मैं आदिल से छह साल बड़ी हूं, सच कहूं तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण देते हुए मुझे समझाया.आदिल ने मेरे से कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे उससे प्यार हो गया है.राखी सावंत कभी अपने बयानों तो कभी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं.अपने बॉयफ्रेड आदिल दुर्रानी को लेकर उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्हें ईश्वर को तोहफा बताया साथ ही ये खुलासा किया कि आदिल का परिवार उन दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं है.

ईश्वर का भेजा तोहफा है आदिलबातचीत में राखी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ईश्वर ने उसे मेरे लिए भेजा है. रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी. कुछ अच्छा नहीं लग रहा था. आदिल ने मेरे जीवन में एंट्री ली और हमारी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही मुझे प्रपोज कर दिया. मैं आदिल से छह साल बड़ी हूं, सच कहूं तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण देते हुए मुझे समझाया. आदिल ने मेरे से कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे उससे प्यार हो गया है.

राखी सावंत कभी अपने बयानों तो कभी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने बॉयफ्रेड आदिल दुर्रानी को लेकर उन्होंने हाल ही में रिपोर्टर से बात करते हुए उन्हें ईश्वर को तोहफा बताया साथ ही ये खुलासा किया कि आदिल का परिवार उन दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं है.ईश्वर का भेजा तोहफा है आदिल बातचीत में राखी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ईश्वर ने उसे मेरे लिए भेजा है. रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी. कुछ अच्छा नहीं लग रहा था. आदिल ने मेरे जीवन में एंट्री ली और हमारी पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही मुझे प्रपोज कर दिया. मैं आदिल से छह साल बड़ी हूं, सच कहूं तो मैं तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण देते हुए मुझे समझाया. आदिल ने मेरे से कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे उससे प्यार हो गया है.

To Top