खबर

एक बार फिर अमिताभ बच्चन के घर में गुंजी किलकारी ,घर में आया नन्हा मेहमान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार नन्हे मेहमान के आने की ख़ुशी मना चूका है. उनके परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई और और एक बार फिर अमिताभ बच्चन नाना और जया बच्चन नानी बन गई हैं.ये बच्चा श्वेता बच्चन नंदा के यहां नहीं बल्कि अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन के घर हुआ है.नैना बच्चन और ‘रंग दे बसंती‘ फेम एक्टर कुणाल कपूर माता-पिता बन चुके हैं. इस बात का ऐलान इस कपल ने सोशल मीडिया पर किया था.नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी हैं और कुणाल उनके दामाद हैं.शादी के 7 साल बाद नैना के घर में ये किलकारी गूंजी है. इसलिए बच्चन परिवार की खुशी कई गुना ज्यादा है. कपल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. जैसा की आप सब जानते है कि नैना बच्चन और कुणाल कपूर ने साल 2015 शादी की थी.

कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं. और यह सभी आप लोगों की दुआओं और भगवान की आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है. हम लोगों ने बच्चे की आस में काफी लंबे समय का इंतजार किया था. लेकिन फाइनली आज हमें वह खुशी मिल ही गई है जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor)


नैना के एक रिपोर्ट में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया की पहली मुलाकात में इंप्रेस होने के बाद नैना ने कुणाल की ‘रंग दे बसंती’,लव शव ते चिकन खुराना’,लम्हा’ फिल्म देखी.वो कुणाल की फिल्मों के गाने सुनकर उनसे प्यार करने लगीं. नैना बच्चन ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के बाद दिए एक इंटरव्यू में कहा,मैं जब कुणाल से पहली बार मिली तो देखकर सबसे पहले दिमाग में आया था वाओ, टॉल, डार्क एंड हैंडसम. लेकिन बातचीत से पता चला कि वह अपने लुक से कई गुना ज्यादा अच्छा इंसान है.नैना और कुणाल कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

नैना ने अपनी पहली मुलाकात में कुणाल के लिए प्यानो बजाया था.लगभग एक साल से ज्यादा समय एक-दूजे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों ने एक-दूजे से शादी कर ली.कुणाल ने एक बार कहा था कि नैना और मैं एक साथ हैं और बहुत खुश हैं.हमारा रिश्ता इसी तरह आगे भी बना रहेगा.कहा जाता है कि कुणाल और नैना ने सगाई बहुत गुपचुप तरीके से की थी.नैना अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी और एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं.

To Top