बॉलीवुड

एक बार फिर से डेविड धवन के घर में गुंजी कुलकर्णी ,बड़े बेटे रोहित धवन दूसरी बार बने पिता

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर्स में से एक हैं डेविड धवन ने कई फिल्में बनाई हैं और वह काफी हिट भी हुई है डेविड धवन के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है, समय पहले देवी धवन के छोटे बेटे वरुण धवन की शादी नताशा दलाल के साथ हुई है इसके बाद से ही कयासलगाए जा रहे हैं कि वरुण धवन और नताशा पेरेंट्स बनने वाले हैं, हाल ही में खबर आई है कि वरुण धवन दादा बन गये हैं और चलिए हम आपको इस खबर की सच्चाई बताते हैं दरअसल वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पिता बन गए हैं,

4 मई 2022 को डेविड धवन अपने बेटे रोहित के साथ ​मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इसी दौरान ये बात पता चली कि रोहित एक बेटे के पिता बने हैं।कुछ समय पहले ही नताशा ने जानवी के बेबी शावर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने कैप्टन में लिखा था जानवी एंड नताशा को ढेर सारी बधाइयां आप दोनों बहुत अच्छे हो और बहुत शानदार तस्वीर में आप देख सकते हैं जानवी प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए हैं वहीं नताशा स्विमसूट में इंजॉय कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रोहित धवन के भाई और एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने कुछ दिनों पहले ही वरुण की भाभी जान्हवी के लिए बेबी शावर भी रखा था। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। नताशा ने जान्हवी का बेबी शावर अलीबाग में आयोजित किया था, जिसमें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थीं।रोहित धवन और जान्हवी ने साल 2012 में गोवा में शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

रोहित भी अपने पिता की तरह डायरेक्टर हैं। उन्होंने ‘देसी बॉयज’ और ‘ढिसूम’ जैसी फिल्में बनाई हैं। इससे पहले जान्हवी और रोहित साल 2018 में एक बेटी के माता-पिता बने थे और अब वो लगभग 4 साल बाद एक बेटे के माता-पिता बने हैं। इस गुड न्यूज के मिलने के बाद धवन फैमिली के अलावा कई फैंस भी खुश है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top