बॉलीवुड

आमिर खान के भाई फैसल खान ने लगाया गंभीर आरोप ,कहा आमिर खान की वजह से हुआ करियर बर्बाद

आज हम आपसे बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर चर्चा करेंगे. ऐक्टर आमिर खान ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्म में शानदार अभिनय कर दर्शकों के दिल में खास पहचान बनाई है. वह मुकाम हासिल किया है जो कम ही सितारों को फिल्मी दुनिया में हासिल हो पाता है.

ऐसे अभिनेता हैं जो अपने स्मार्टनेस अपने हैंडसम लुक को को लेकर हमेशा ही दर्शकों के दिल पर राज करते हैं आमिर खान ने फिल्मों में शानदार एक्टिंग से भी काफी नाम कमाया है.

अभिनेता आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. टीवी शो होस्ट करने से लेकर टीवी प्रोग्राम्स में भी आमिर खान अक्सर ही नजर आ जाते हैं आमिर खान अपनी बात दर्शकों तक पहुंचाने और समाज के मुद्दों पर भी अपनी राय रखने में हमेशा ही आगे रहते हैं.

कभी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी नहीं फिल्मी जिंदगी को लेकर आमिर खान सुर्खियों में रहते हैं अब एक बार फिर से ही हमें फोन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हम बात कर रहे हैं आमिर खान के भाई फैसल खान दोनों ही भाई आमिर खान फैसल खान ने फिल्म में साथ अभिनय किया उनकी फिल्म मेला में दोनों ही भाइयों ने साथ अभिनय किया और काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी.


अब भाई फैसल खान का भाई आमिर  खान पर आरोप है कि उन्हीं के  कारण मेरा फ़िल्मी कैरियर बर्बाद हुआ है. तो आइये इस पूरी खबर पर आप से विस्तार पूर्वक चर्चा करते हैं.आपको बतादे आमिर खान के भाई फैजल खान ने अपने ही भाई पर आरोप लगाया है और उन्हें  अपनी नाकमयाबी का कारण बताया है.इस विषय पर चर्चा करते हुए फैजल ने कहा कि उनके डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म “फैक्ट्री” में आमिर खान ने किसी भी प्रकार की कोई सहायता नहीं की है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट भी नहीं सुनी है. आमिर खान के भाई फैजल खान जल्द बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले हैंl.वह इस फिल्म में एक्ट भी कर रहे हैं.काफी लम्बे समय फिल्म इंडस्ट्री तक दूर रहने के बाद वह एक बार फिर  कमबैक करने के लिए तैयार हैं.खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में एक्टर फैजल खान ने कहा है, “मुझे आमिर खान से कोई मदद नहीं मिली. उन्होंने तो कहानी भी नहीं पढ़ी है और मुझे उनकी सहायता की जरूरत भी नहीं है. क्योंकि मैं उस प्रक्रिया से गुजर चुका हूं.मैंने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट ज्वाइन किया था और मैं अपने काम और अनुभव के दम पर फर्स्ट असिस्टेंट तक पहुंचा था.इसके अलावा मैंने कई फिल्मों में काम किया है.मैंने टीवी और थिएटर भी किया है.मैं इस पूरी प्रक्रिया से गुजर चुका हूं.जब मैं आमिर खान के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस में था, तब मैं स्क्रिप्ट पढ़ता था. इसके चलते जितना भी मुझे अनुभव है मैंने वह सारा इस फिल्म में लगा दिया है.आपको बतादे एक्टर आमिर खान के भाई फैजल खान ने आगे बताया ‘मैंने अपने निर्णय किसी को भी लेने नहीं दिए. बतौर निर्देशक अपने निर्णय खुद लेने होते हैं. अन्यथा आप किस प्रकार से अपनी पहचान बना पाएंगे. मेरे खुद के संघर्ष रहे हैं. एक्टर फैजल खान कब आमिर खान की परछाई से बाहर निकलेगा? कब कोई लिखेगा की फैजल खान का भाई आमिर खान है.यह सिस्टम बदलने की ज़रूरत है. इसके पहले फैजल खान ने अपने परिवार वालों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें नजरबंद कर रखा था. इसके अलावा उनकी जबरदस्ती दवाई भी करवाई गई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top