बॉलीवुड

हॉटस्टार जिनकी बेटिया कर चुकी है डेब्यू लेकिन अभी भी यह एक्टरस नहीं दिखते बूढ़े…

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बाप बेटी की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज भी अपनी बेटियों के फ़िल्म में डेब्यू करने के बाद भी फिल्मी दुनिया में अभिनय कर रहे हैं और अपनी एक्टिंग से अपना लोहा मनवा ते हैं,और उनकी बेटियों के फिल्म डेब्यु के बाद भी वह इतने यंग दीखते है। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के ऐसे ही कुछ स्टार्स और उनकी बेटियों के बारे में आज आपसे बात करने जा रहे हैं।

सैफ अली खान और सारा अली खान..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जानेमन अच्छे से भरे गाने बहुत टाइम से बॉलीवुड में काम किया है वहीं उनकी बेटी सारा अली खान ने भी केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन सैफ अली खान आज भी बहुत स्मार्ट है और बहुत हैंडसम लगते हैं नहीं लगते उनकी की इतनी बड़ी बेटी है.

अनिल कपूर और सोनम कपूर…

आपको बता दें अनिल कपूर सोनम कपूर के पिता है और दोनों बाप बेटी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं अपने अभिनय से अपनी काफी अच्छी पहचान बनाई है अनिल कपूर को देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि उनकी इतनी बड़ी बेटी है और वह ससुर भी बन चुके हैं मानो जैसे अनिल कपूर की उम्र थम सी गई है वह आज भी बहुत हैंडसम और यंग दिखते हैं।

चंकी पांडे और अनन्य पांडे…

वहीं अगर हम चंकी पांडे की बात करें तो उन्होंने भी बड़े और फिल्मी दुनिया में अपना काफी अच्छा अभिनय किया है और वह आज भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं और वही उनकी बेटी अनन्या पांडे भी डेब्यू कर चुकी हैं बॉलीवुड में.और चंकी पांडे की उम्र की बात करी जाए तो उन्हें देखकर भी वह नहीं लगते कि उनकी इतनी बड़ी बेटी है.और उनकी चंकी पांडे की उम्र का अंदाजा ही नहीं होता.

सुनील शेट्टी और अथीया शेट्टी…

आपको बता दे सुनील शेट्टी भी काफी दिखाई देते हैं और अपनी उन्होंने लाइव रूटीन में वर्कआउट करते ही रहते हैं और उसको लेकर और सोशल मीडिया पर काफी वीडियोस भी शेयर करते हैं वहीं उनकी बेटी अथिया शेट्टी भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है लेकिन सुनील शेट्टी आज भी काफी यंग और हैंडसम दिखते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top