बॉलीवुड

बॉलीवुड जगत की जीजा-साली की 4 मशहूर जोड़ियां जो हमेशा रहती हैं चर्चा में…

बॉलीवुड में कई जोडिया ऐसी होती है जो काफी फेमस होती है,अब वो पति पत्नी की हो,या भाई भाई की,या दोस्ती की हो या फिर किसी क्यूट लव बर्ड की पर आज हम इन सबसे हटकर एक ऐसी जोड़ी की बात कर रहे है,जिस पर अभी तक कई लोगो का ध्यान नही गया होगा,हम बात कर रहे है बॉलीवुड के फेमस जीजा -साली की जोड़ी का । वैसे तो बॉलीवुड में रिश्तों की कई हिट जोड़ियां हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जीजा-साली की पॉपुलर जोड़ियाँ कौन सी है। अगर नहीं जानते है तो आज हम आपको कुछ सबसे मशहूर जीजा-साली की जोड़ियों के बारें में बता रहे हैं,जो बॉलीवुड में चर्चित है ।

1 – अजय देवगन, तनीषा…

अजय देवगन का नरम मिजाज़ सभी जानते है, अच्छे एक्टर होने के साथ साथ वो एक अच्छे पति, पिता और अच्छे जीजा भी हैं। तनीषा प्यार से अपने जीजू को ‘जय’ बुलाती हैं। दोनों साथ में ‘टैंगो चार्ली’ फिल्म में काम भी कर चुके हैं। तनीषा अजय की चहेती भी हैं। अपनी बहन और जीजा के लिए वह सोशल मीडिया पर अपने प्यार को दिखाती रहती है। कुछ दिनों पहले तनीषा ने अजय को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया,जिनको सुनकर अजय के फेन्स को हैरानी हुयी, उन्होंने बताया कि अजय को पार्टी करना बहुत पसंद है पर अजय के फैंस जानते हैं कि अजय न तो किसी बॉलीवुड पार्टी या अवार्ड फंक्शन में जाते है,क्यूंकि अजय को अक्सर काफी कम पार्टी में देखा जाता है ।


2 – निक जोनास और परिणीति..

परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि निक जोनस उनकी बहन प्रियंका के लिए परफेक्ट पति और उनके बहुत ही अच्छे जीजू हैं। निक का व्यवहार बहुत मिलनसार है वह परिवार के साथ मिलके रहने वाले इंसान हैं। और कई मौके पर साली और जीजा की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिखी है । जानकरी के लिए बता दे की परिणीति, प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं।


3 – सेफ और करिश्मा..

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते है,आपने गौर किया होगा सैफ और करीना के साथ अक्सर करिश्मा कपूर भी होती है,करिश्मा और सैफ इस समय बॉलीवुड के सबसे मशहूर जीजा-साली में से एक हैं। सैफ और करिश्मा के बीच का रिश्ता दोस्त जैसा है। सैफ ने जब करीना से शादी की थी तो उन्होंने करिश्मा को एक बहुत ही खूबसूरत इयर रिंग तोहफे में दी थी।


4 – राज और शमिता….

शमिता अपने जीजू राज कुंद्रा के साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।दोनों की अच्छी बोडिंग का अंदाजा हम इससे लगा सकते है, शमिता एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नज़र आयी थी और इस म्यूजिक वीडियो को राज कुंद्रा ने डायरेक्ट किया था। शमिता के मुताबिक उनके जीजा बहुत ही सरल और अच्छे इंसान हैं।


उन्होंने बताया कि जब उनके जीजा ने उन्हें डायरेक्ट किया तब उन्हें पता चला कि उनमें बहुत सारी खूबियां हैं। किसी स्पेशल अवसर पर दोनों जीजा-साली साथ में तस्वीर खिंचवाते हुए नज़र आते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top