बॉलीवुड

आखिरकार दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

सुशांत सिंह केस में कई नए खुलासे हुए हैं, और कई दिन पहले एक नया एंगल सामने आया है, जिसकी जांच चल रही है इसी बीच कई बॉलीवुड सितारों के नाम इस मामले में सामने आए हैं, हाल ही में दीपिका का नाम भी इस मामले में सामने आया था अब नारकोटिक टीम ने दीपिका को संबंध भेजा है, दीपिका ने संतोषजनक जवाब देते हुए कहा है वह टीम से कहा है कि वह पूरा सहयोग करेंगी. जिसके चलते दीपिका गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई है.\

दीपिका को यह सममन इसलिए भेजा गया है कि जब पुलिस ने सुशांत केस में जांच पड़ताल की तो दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर के बीच हुए व्हाट्सएप चैट 2017 सामने आई. सामने आई जानकारी के अनुसार इस चैट में दीपिका अपनी मैनेजर से उस पदार्थ के बारे में बात कर रही थी जिस पर बैन है.इधर सुशांत सिंह मामले में अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मुख्य आरोपियों में से एक जया साहा., उनसे भी पूछताछ की गई है.मामले में पूछताछ के लिएदीपिका को शुक्रवार को एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होना है, सूत्रों के अनुसार दीपिका अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गई हुए हैं, जब दीपिका के नाम से समन जारी हुआ तो वह गोवा से रवाना हो गई आने से पहले उन्होंने अपनी लीगल टीम से भी बात की जिसके बाद वो गोवा से रवाना हुयी,और जल्द ही टीम नारकोटिक टीम दीपिका से पूछताछ करेगी !

सुशांत सिंह केस मे जाँच तेज़ी से आगे बढ़ रही है, और अब इस एंगल से बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे है, देखना ये है की अब आगे ये केस क्या नया मोड़ लेता है, और सुशांत के साथ क्या था? ये सच्चाई कब सामने आती है !

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top