बॉलीवुड

एक्ट्रेस गौहर खान ने सोनू के लिए बढ़ाया मदद का हाथ नीतीश कुमार से की थी पढ़ाई कराने की मांग

अभिनेत्री गौहर खान का है ज्यादा मशहूर अभिनेत्रियों में से हैं गौहर खान बिग बॉस शो फैंस उनके दीवाने हो गए बिग बॉस शो का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री गौहर खान काफी ब्यूटीफुल और गॉर्जियस तो दिखती है. और अपनी बात को भी बहुत ही अच्छे अंदाज़ में सभी तक पहुंचाने के लिए भी काफी मशॉयर है.

 

एक्ट्रेस गौहर खान ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से खास पहचान बनाई है.कुछ दिनों पहले अपनी शादी को लेकर मुंबई के मशहूर ज़ैद दरबार से शादी करने के बाद काफी सुर्खियों मे रही अभिनेत्री गौहर खान फिर से चर्चा में हैं.इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार का एक छोटा सा लड़का काफी ज्यादा चर्चा मे है. बच्चे सोनू की पढ़ाई को लेकर मदद के लिए आगे आई हैं.


प्राप्त जानकारी के अनुसार इस लड़के का नाम सोनू कुमार है जो बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है. सोनू कुमार की उम्र सिर्फ 11 वर्ष है और यह कक्षा 6 में पढ़ता है.लेकिन कक्षा 6 में पढ़ने के बावजूद भी अपने गांव में लगभग 20 से 30 बच्चों को शिक्षा देने का काम करता है.सोनू छोटी है लेकिन इतनी कम उम्र में इस के हौसले काफी ज्यादा बड़े हैं. और इसी हौसले की बदौलत हाल ही में इसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अच्छी पढ़ाई के लिए गुहार लगाई थी.


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है  सोनू कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिक्षा का गुहार लगाते हुए दिखाई दे रहा है.सोनू कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और सभी को यह वीडियो काफी पसंद आया.

सोनू कुमार का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ऐसे में यह वीडियो देखने के बाद से लोग सोनू कुमार की मदद की बात कर रहे हैं. और अभिनेत्री गौहर खान भी मदद के लिए आगे आई है.आपको बतादे इस वीडियो में देखा जासकता है सोनू कुमार मुख्यमंत्री से कहते हैं उनके पिता शराब पीते हैं और वह उनकी पढ़ाई नहीं करवा रहे हैं. यह पढ़ना चाहते हैं लेकिन इनके घर वाले इन्हें पढ़ाई नहीं करवा रहे हैं. सोनू कुमार का यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है.और इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोनू कुमार ने कई टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में इस बच्चे के हौसले हिम्मत की हरकोई तारीफ कर रहा है.इस वीडियो को देखने के पश्चात् से हीएक्ट्रेस गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,” कितना ब्राइट लड़का है. क्या मुझे इस लड़के की डिटेल्स मिल सकती है. मैं इसकी मदद करना चाहती हूं.मैं इसके पूरे पढ़ाई का खर्चा उठाऊंगी.गौहर खान ने आगे लिखा, “सच में यह लड़का कमाल का है. इसका विजन कितना साफ है.यह हमारे देश का फ्यूचर है. प्लीज इसकी मदद करें.गौहर खान के इस ट्वीट को देखकर फैंस एक्ट्रेस गौहर खान की काफी प्रशंसा कररहे है.

 

To Top