बॉलीवुड

किसान आंदोलन पर बोले फिल्म स्टार गोविंदा,समाधान निकले तो अच्छा होगा…

बॉलीवुड शानदार फेमस अभिनेता गोविंदा को कौन नहीं जानता आज हम गोविंदा के बारे में बात करेंगे. जो कि एक शानदार अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है.

आपको बता दें फिल्म स्टार गोविंदा ने किसान आंदोलन पर विस्तृत बात करते हुए कहा कि जब से मैं पॉलिटिक्स से निकला हूं तब से किसी राजनीतिक पार्टी पर कोई चर्चा नहीं करी है, लेकिन राजनीतिक पार्टी पर चर्चा ना करना कोई भय का विषय नहीं है. मैं समाज से ही निकला हूं इसलिए मेरा दायित्व बनता है कि इन सभी विषयों पर चर्चा करो । पूरे देश की परिस्थिति देखने के बाद में आप समझ पाए हैं कि क्या आंदोलन हो रहे हैं.कैसे और क्यों हो रहे हैं वह राजनैतिक है या फिर सब इसपर्धक है या फिर समय की पुकार निकली है.इसलिए यह विषय बहुत ही संवेदनशील है जो उसको समझते हैं जूझ रहे हैं वह उनकी संवेदनाओं को समझे। यह दोनों तरफ का मामला है एक तरफ देश काल परिस्थिति सोचने का है और दूसरी तरफ जो बाधा आ रही है यह उसका विषय है इसलिए कलाकार को उस पर चर्चा करनी चाहिए.

वही आपको बता दे अभी कुछ दिन पहले किसान आंदोलन पर विदेशी हस्तियों द्वारा ट्वीट करने और लता मंगेशकर,सचिन तेंदुलकर द्वारा ट्वीट करने के सवाल पर गोविंदा ने कहा कि यह तो प्रश्न करने वाला ही है. वह कभी नहीं चूकेंगे लेकिन उनको लोग समझाएं कि जिसका जो विषय है उसकी जानकारी पूरी होनी चाहिए। तभी उस विषय पर चर्चा करनी चाहिए यह नहीं होना चाहिए कि किसी से सुन लिया देख लिया और सोच लिया यह किसी के लिए अच्छा नहीं है ।उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी से थोड़ा सा बाहर निकल कर देखा करते हैं, तो समझ में आता है कि यह राजकीय व्यवस्था है, और यह सामाजिक कष्ट है,दोनों का सामंजस्य कहां जाकर होगा.और कैसे होगा काफी समय हो गया है लेकिन थोड़ा सा ठहर कर इसका समाधान निकले तो अच्छा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top