बॉलीवुड

गोविंदा बोले कृष्णा अभिषेक खराब कर रहे हैं मेरी इमेज, उसे कोई भड़का रहा है….

गोविंदा का कहना है कि उन्होंने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के करियर को आगे बढ़ाने में काफी मदद की है. उसकी सजा मुझे वह दे रहे हैं. थोड़े समय की खामोशी के बाद गोविंदा कृष्णा अभिषेक की तकरार बढ़ने लगी है. मामा भांजे की जोड़ी कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में साथ काम ना करने को लेकर सुर्खियों में आए हैं.खबर सामने आई है गोविंदा का कहना है कि कृष्णा को मेरे खिलाफ कोई भड़का रहा है.

अभिनेता कहते हैं मुझे नहीं पता कौन है वह शख्स जो मेरे खिलाफ कृष्णा को भड़का रहा है. कृष्णा अभिषेक अच्छा लड़का है वह मेरा मजाक उड़ा रहा है. मेरी अच्छी खासी इमेज को भी मिट्टी में मिला रहा है. गोविंदा और अभिषेक आमने सामने हुए है यह पहली बार नहीं है.इससे पहले भी कई बार आमने सामने हो चुके हैं. गोविंदा के कपिल शर्मा शो मैं आने की खबरें आई तो अभिषेक इस शो से अलग हो गए थे.

इस मामले पर गोविंदा ने अपने आप को नेपोटिज्म का शिकार होते हुए भी बताया है.

उनका कहना है कि मैंने अपने भांजे कृष्णा को आगे बढ़ाने में काफी मदद की है उसी कीआज मुझे यह सजा मिल रही है. गोविंदा का कहना है कि वह नेपोटिज्म के पीड़ित है.

और इसी कारण मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. आपको बतादे गोविंदा ने अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के डम्पर बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया मे अपना लोहा मनवाया है और आज भी उनके फंस उनकी एक्टिंग को याद करते है .

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/abp+live+hindi-epaper-abphin/govinda+bole+krushna+abhishek+kharab+kar+raha+meri+imej+use+koi+bhadaka+raha-newsid-n261709042?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top