बॉलीवुड

एक समय थे बॉलीवुड के सबसे चर्चीत सितारे ,अब पहचान पाना हुआ मुश्किल हो गयी ऐसी हालत

हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के ऐसे सितारे के बारे में चर्चा करेंगे जो कभी सुपरस्टार हुआ करते थे. आज इन तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो रहा है.आपको बतादे बॉलीवुड एक्टर इमरान खान, जो फिल्म इंडस्ट्री छोडने के बाद लो प्रोफ़ाइल रखते हैं, हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा द्वारा ईद के शुभ अवसर पर शेयर की गई तस्वीरों में देखे गये हैं.अभिनेता ने वर्ष 2018 में फिल्म दुनिया छोड़ दी थी. उसके बाद उनको कहीं नहीं देखा गया.

अब एक्टर इमरान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.मंगलवार को इरा खान ने अपने परिवार के साथ ईद सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य माने जाते हैं ? मैंने सोचा था कि एक बार जब आप वयस्क हो जाते हैं 18 तो यह खत्म हो जाता है. @zaynmarie @sahabime हा हा. आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं. “ईद मुबारक”.

ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही यूज़र्स ने इमरान खान को नोटिस करना शुरू कर दिया. उनमें से एक ने लिखा- इमरान चौंकाने वाले लग रहे है.महान अभिनेता ऐसे बन गये हैं,एक और यूज़र ने कमेंट किया- ये इमरान खान तो नहीं है. तीसरे ने टिप्पणी की- ईद मुबारक, काश हम @imrankhan को फिर से फिल्मों में देख पाते.

अगर हम वर्क की बात करें तो बता दें कि इमरान आखिरी बार जाने तू या जाने ना में नजर आये थे.
इस बीच आमिर खान की बेटी इरा खान ने खुलासा किया कि वह एनेंनजाइटी से पीड़ित हैं.उसने उस पोस्ट में जानकारी साझा की और अब उसने एक अन्य पोस्ट में खुलासा किया है कि एनेंजाइटी अटैक के बाद की स्थिति से निपटने में उससे क्या मदद मिली.

उन्होंने अपनी पोस्ट द्वारा बताया- एक चीज जिसने मेरी चिंता में मदद की. मैंने अपने जीवन में पहली बार बॉडी स्क्रब का इस्तेमाल किया. मैं केवल तब स्नान करने में कामयाब रही जब धड़कनें शांत हो चुकी थीं, लेकिन मैं व्यवस्थित महसूस नहीं कर रही थी और मुझे चिंता थी कि फिर से अटैक हो जायेगा.यह पता लगाने में थोड़ा समय लगा कि मुझे क्या करने का मन कर रहा है और फिर वास्तव में इसे करने के लिये उठ खड़ी हुई. लेकिन मैंने मैंने बॉडी स्क्रब के साथ अपेक्षाकृत लंबा स्नान किया (मेरा आमतौर पर केवल 3-5 मिनट तक रहता है). मुझे क्यों लगता है कि बॉडी स्क्रब ने मेरी मदद की, क्योंकि यह एक बढ़े हुए स्पर्श (इंद्रिय अंगों – स्पर्श) के अनुभव के लिये बनाया गया है. मेरा दिमाग अपने शरीर पर खुरदुरे स्क्रब को महसूस करने पर केंद्रित हो गये. मुझे बताया गया था कि स्क्रब का इस्तेमाल करने के बाद आपको तेल लगाना चाहिये. तो फिर मैंने ऐसा किया. फिर फोटो से उन सुपर सॉफ्ट पजामा में आ गई.फिर फेस मास्क लगाएं. नतीजा मैं रविवार की रात सो गई. मुझे नहीं पता कि यह हर समय काम करेगा यह भी अटैक के बाद सुखदायक है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top