बॉलीवुड

ईशान खट्टर ने कुणाल खेमू के साथ ठंडे पानी में लगाई डुबकी VIDEO में कांपते दिखे एक्टर

हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेताओं को लेकर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे है. एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और अभिनेता कुणाल खेमू के साथ यूरोप के ट्रिप पर बॉयज गैंग के साथ मस्ती कर वीडियो शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी प्रतिकिर्या दे रहे हैं. लाइक्स और कमेंट की बौछार भी हो रही है. एक्टर कुणाल खेमू को वीडियो में थोड़ा नर्वस देखा गया और ठंडे पानी में डुबकी लगाने से थोड़ा घबरा रहे थे तभी उन्हें एक्टर ईशान ने धक्का मारा पानी में और उनको लेकर खुद भी कूद गए.

अपने भाई शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और उनके ब्वॉयज गैंग के साथ यूरोप की जर्नी पर गए हुए हैं. ये सितारे अपनी काफी खूबसूरत ट्रिप की झलकियां फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. सभी अपनी-अपनी बाइक पर यूरोप की खूबसूरत लोकेशन की जर्नी पर निकले हुए हैं. और उनका लुत्फ उठा रहे हैं. सभी अपने इस शानदार ट्रिप का पूर्ण अनन्द लेरहे है.

आपको बतादे ईशान यूरोप ट्रिप का शानदर वीडियो शेयर करके एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उन्हें वीडियो में कुणाल खेमू के साथ ठंडे पानी में डुबकी लगाते हुए ठन्डे पानी मे आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. आपको बतादे वीडियो के शुरू में हम देख सकते हैं  एक्टर कुणाल ठंडे पानी से भरे तालाब में उतरने से पहले थोड़ा नर्वस दिख रहे हैं.


आपको बतादे कुणाल खेमू ने काले रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई है. ईशान फिर कुणाल को पीछे से धक्का दे देते हैं. जिससे वे तालाब की गहराई में चले जाते हैं. इसके बाद, ईशान खुद भी छलांग लगा देते हैं. दोनों ठंडे पानी में डुबकी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो मे देखा जा सकता है दोनों ही सितारों को तालाब में डुबकी के बाद कांपते हुए देखा गया. ईशान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”कुणाल खेमू के साथ ट्रॉपिकल क्लाइमेट डिप”. ईशान ने यह वीडियो करीब 4 घंटे पहले शेयर किया है,जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फैंस को वीडियो काफी ज़्यादा रोमांचक लगरहा है सभी फैन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे है.

वही सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म “पिप्पा”की शूटिंग पूरी की है. जिसमें वे मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे.उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा था,”इस फिल्म का अनुभव मिला उसके लिए आभारी हूं”. इस बेहतरीन टीम के साथ काम करना एक सपना रहा है. आभार और प्यार से भर गया हूं”. ईशान इसके अलावा “भूत पुलिस”में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी है.

To Top