बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें, कहां इससे खूबसूरत जगह दुनिया में नहीं….

नई दिल्ली- जानवी कपूर ने हाल ही में एक हेरिटेज जगह की अपनी फोटो शेयर की, जान्हवी कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग के लिए पंजाब में वयस्थ थी.आपको बतादे वह अब वहां से मुंबई वापस आ गई है.जानवी कपूर अपनी फोटो शेयर करते हुए इसके बाद उन्होंने लिखा, दुनिया में इतनी जगह घूमी हूँ, इतनी खूबसूरत नहीं लगी कोई जगह मुझे तस्वीरों में जानवी एक पुराने हेरिटेज महल में खड़ी है, दीवारों की नक्काशी काफी खूबसूरत दिख रही है.

 

पंजाब के पटियाला में किसानों ने रुकवा दी है जानवी की फिल्म गुडलक जेरी फिल्म की शूटिंग जिसे लेकर जानवी से भी प्रतिक्रिया ली गई थी. किसानों ने फतेहगढ़ साहिब में भी फिल्म की शूटिंग करने से रोका था, मामले पर प्रोटेस्टर्स का कहना था कि उन्हें किसी से पर्सनल परेशानी नहीं है, फिल्म की टीम किसानों के सपोर्ट में बयान देती है,तो फिल्म की शूटिंग की इजाजत दे दी जाएगी,

जानवी के पास पाइप लाइन में दोस्ताना फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन,रूसी अफजाना, राजकुमार राव भी है. महत्वकांक्षी मल्टीस्टारर फिल्म तख्त के लिए भी चर्चा हो रही है ,जो करण जौहर की फिल्म है.अपने छोटे फिल्मी सफर में बड़ा नाम किया है, अभिनेत्री जानवी कपूर ने,उनकी पिछली फिल्म गुंजन सक्सैना द कारगिल गर्ल मैं उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.खबरों के अनुसार मलयालम फिल्म हेलन के हिंदी रीमेक में भी वह नजर आने वाली है. काफी कयास लगाए जा रहे थे उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर अब यह कंफर्म हो गया है की श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर हेलन के रीमेक का हिस्सा होंगी.

अभिनेता मनोज पाहवा इस रीमेक में जान्हवी के पिता का किरदार निभाएंगे.खबरों के अनुसार मनोज पाहवा इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर काफी उत्साहित नजर आए उन्होंने फिल्म के लिए हां करने में देरी नहीं की मनोज पाहवा और बोनी कपूर के बहुत अच्छे संबंध हैं. बोनी कपूर की वांटेड फिल्म में भी नजर आए थे मनोज पाहवा इसमें उन्होंने सोनू गेट्स का किरदार निभाया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top