बॉलीवुड

जावेद अख्तर की शिकायत पर कोर्ट ने भेजा कंगना रनोत को सम्मन …

आपको बतादे बॉलीवुड अभिनेत्री कँगना राणावत को स्थानए अदालत ने सम्मान भेजा है क्यू के गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा किया है कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया है उसी के चलते कँगना को कोर्ट ने सम्मन जारी किया है लेकिन इस नोटिस का कँगना ने अभीतक कोई जवाब नहीं दिया है. आपको बतादे गीतकार जावेद अख्तर वर्ष 2020 नवंबर मे अँधेरी मेट्रोपलीटन मजिस्ट्रेट कोर्ट मे मानहानी की शिकायत दर्ज कराई थी.

इसीपर कोर्ट ने 2020 मे जुहू थाना पुलिस मे जमच के लिये निर्देश दिए थे. इस केस में अगली सुनवाई 1 मार्च को होने के लिए कहा गया है.जावेद अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने बीते सोमवार को मजिस्ट्रेट आरआर खान को बताया पुलिस ने पिछले महीने ही कंगना को सम्मन देकर बताया था पेश होकर अपने बयान देंने को कहा था.लेकिन अभिनेत्री ने उसका कोई जवाब नहीं दिया था.

अब आपको बता दें जावेद अख्तर की शिकायत के मामले में कंगना राणावत ने जावेद अख्तर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में घसीटते हुए अपमानजनक टिप्पणी की थी उस वजह से जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.जावेद अख्तर ने कहा उनके इस टिप्पणी के कारण उनकी छवि को नुकसान हुआ है.और कंगना राणावत जावेद अख्तर की शिकायत पर पिछले महीने ही कह चुकी हैं.हमारे जैसे लोग स्वाभिमान से समझौता करते हैं. और हास्यइस्पद और अत्याचारी आपके पशक पातपूर कम्युनिनिस्ट प्लेटफार्म ट्विटर पर चुने रहना चुनते है, क्योंकि वो आपको नहीं बताते । अगर हम ये नहीं करते है तो कौन करता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top