बॉलीवुड

मदर्स डे के मोके पर काजल अग्रवाल ने पहली बार दिखाई बेटे नील झलक ,तस्वीरें शेयर कर बोली ‘तुम मेरा सब कुछ हो’

हम आपसे बात करने जा रहे हैं खूबसूरत अदाकारा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के बारे मे.आपको बता दें 19 अप्रैल 2022 को काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद काजल ने बताया मां बनने का उनका अनुभव कैसा है. उन्होंने बेटे पर प्यार लुटाया है अपने बेटे को राजकुमार बताते हुए कहा वह अभी से बहुत कुछ सीख चुकी हैं.साथ ही उन्होंने बेटे से जिंदगी भर प्यार करने का वादा किया है.


जैसा कि सभी को पता है दुनिया भर में 8 मई का दिन मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है और इस दिन हर मां और उनके बच्चे के लिए मदर्स डे का दिन काफी महत्वपूर्ण होता है.

 

इस खास अवसर पर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बेटे नील की पहली झलक दिखाने का फैसला किया काजल ने अपने फैंस को बेटे नील किचलु की पहली झलक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने बेटे को राजकुमार बताया उसके नाम इमोशनल पोस्ट भी लिखा.


आपको बता दें एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी, उसमें उन्होंने लिखा,प्यारे बेटे में तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरे लिए कितने खास हो और हमेशा रहोगे जिस पल मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया तुम्हारा छोटा सा हाथ अपने हाथ में दिया तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा मुझे पता था कि तुम मुझे तुम से हमेशा के लिए प्यार हो गया है तुम मेरा पहले बच्चे हो. मेरा पहला बेटा,मेरा पहला सब कुछ सही में”.

 

उन्होंने आगे बताया, “आने वाले वर्षों में मैं तुम्हें हर चीज सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी. लेकिन तुमने मुझे अभी से ही ढेरों चीजें सिखा दी हैं. तुमने मुझे सिखाया मां बनना क्या होता है. तुमने मुझे निस्वार्थ पवित्र प्यार करना सिखाया है. तुमने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर भी मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है. यह डरावनी बात है.लेकिन उससे ज्यादा यह खूबसूरत है और मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है”.


एक्ट्रेस काजल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे नील के साथ अपनी बहन, मां, भाभी और अग्रवाल और परिवार के सदस्य की बेटे नील के संग तस्वीरें शेयर की है. बेटे को जन्म देने के पश्चात एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पोस्टमार्टम फेस के बारे में बात की. उन्होंने बताया बेटे को जन्म देना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. वह बेहद दर्द में थी. 3 रातो तक सो भी नहीं पाई थी. लेकिन जब उन्होंने बेटे को अपने सीने से लगाया तो सारी तकलीफे ही भूल गई थी.

 

To Top