खबर

40 की उम्र के बाद भी अब तक कुंवारी है अजय देवगन की हॉट साली ,बोल्डनेस के कायल है सभी

दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा 44 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में ‘Sssshhh…’ से की थी। बाद में उन्हें ‘नील ‘एन’ निक्की’ और ‘टैंगो चार्ली’ में भी देखा गया था। फिल्मों में सफलता न मिलते देख 2013 में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भाग लिया था। शो में वह अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। हालांकि, वो रिश्ता जल्द ही टूट गया। 44 साल की तनीषा ने अब तक शादी नहीं की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि इसके लिए उनके परिवार की ओर से कभी कोई दबाव नहीं बनाया गया। तनीषा दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी और काजोल की छोटी बहन हैं। उनके पिता दिवंगत बॉलीवुड फिल्ममेकर शोमू मुखर्जी थे।

Kajol’s sister Tanisha has got this work done by the doctor, you will be surprised to know

दोस्तों तनीषा ने शादी नहीं की लेकिन उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए थे। इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मेरा कोई बच्चा नहीं है और ये सब बातें मेरे दिमाग में चल रही थीं। मुझे आखिरकार मार्गदर्शन प्रक्रिया मिला और 39 साल की उम्र में मैंने अपने एग्स फ्रीज कर दिए थे। लेकिन इस प्रक्रिया के कारण तब मेरा वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था।

बॉलीवुड जगत की जीजा-साली की 4 मशहूर जोड़ियां जो हमेशा रहती हैं चर्चा में…

Kajol’s sister Tanisha has got this work done by the doctor, you will be surprised to know

इस प्रक्रिया में वे आपको बहुत सारे प्रोजेस्टेरॉन के साथ पंप करते हैं और यह आपको बहुत फुला देता है। सिर्फ वजन ही नहीं बढ़ता, बल्कि आप गोलमटोल हो जाते हो। आपकी स्किन ग्लो करने लगती है और आप बेहद खूबसूरत दिखने लगते हो। मुझे गर्भवती महिलाओं से प्यार है, वे उस बच्चे के साथ अपने सबसे खूबसूरत दौर में होती हैं। मैं अपने एग्स फ्रीज करने से बहुत खुश थी। बाद में फिट होने के लिए मैंने एक्सरसाइज और डाइट फॉलो करना चालू कर दिया था।

Kajol’s sister Tanisha has got this work done by the doctor, you will be surprised to know

तनीषा मुखर्जी ने आगे कहा था, मैंने पहली बार एक दशक पहले अपने एग्स फ्रीज करने के बारे में सोचा था, जब मैं 33 साल की थी। उस समय, जब मैं अपने डॉक्टर खूबसूरत के पास गई थी। लेकिन तब उन्होंने मुझे ऐसा करने से रोक दिया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि यह प्रक्रिया आपके शरीर पर इस समय भारी पड़ सकती है। तब उन्होंने सलाह दी थी कि मुझे इसे तब करना चाहिए, जब मुझे गर्भ धारण करने की कोई उम्मीद न हो।

Kajol’s sister Tanisha has got this work done by the doctor, you will be surprised to know

यह एक व्यक्तिगत पसंद होती है। और आज के समय में बच्चे पैदा न करना भी बिल्कुल ठीक है। जरूरी नहीं है कि हर महिला के बच्चे हों। आप बच्चा गोद ले सकते हैं, दुनिया में बहुत सारे बच्चे हैं। मुझे लगता है कि लोगों को इसके बारे में सामने आकर खुलकर बात करनी चाहिए। ये जरुरी नहीं आप शादी करें, या फिर किसी के साथ रिश्ते में हों। आपको परिभाषित करने के लिए जीवन में पुरुष की जरूरत नहीं है।

To Top