खबर

देश में चल रहे हनुमान चालीसा और अज़ान विवाद पर अब कंगना रनौत ने करदी ऐसी बात ,ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा बजाने को लेकर जबरदस्त घमासान चल रहा है.देखते ही देखते ये मुद्दा अब इतना बढ़ गया है कि तमाम राजनेता और सितारे इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. वहीं,अब इस कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना रनौत ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.एक्ट्रेस का रिएक्शन देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया है.कंगना रनौत बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं.इस दौरान एक्ट्रेस ना सिर्फ अपने अटायर और लुक को लेकर सुर्खियों में रहीं, बल्कि उनका एक बयान भी जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रहा है.

 

दरअसल, कंगना से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि मैडम अगर आप प्रदेश की मुख्यमंत्री होतीं तो हनुमान चालीस और लाउडस्पीकर के बवाल को कैसे डील करतीं.इसी सवाल पर दिया गया कंगना का रिएक्शन सुर्खियों में आ गया है. कंगना रनौत रिपोर्टर का जवाब देती हुई कहती हैं,’आप ने फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर देखा है, बस मैं ऐसे ही डील करती.बताते चलें कि कंगना ट्रेलर में काफी एक्शन में नजर आ रही हैं.साथ ही बुरा करने वालों को एक-एक कर मारती देखी जाती हैं.इस तरह एक्ट्रेस ने इस ओर इशारा किया है कि वो इस मामले को बड़ी ही सख्ती के साथ हैंडल करतीं.एक्ट्रेस का ये वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो,धाकड़‘ को एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर के रूप में तैयार किया गया है,जिसका निर्देशन रजनीश रजी घई ने किया है और इसका निर्माण दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई ने किया है.फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.इसी के साथ हम आप को बताते है की पन्गा गर्ल ने किस किस से पन्गा लिया और क्या कहा

जावेद अख्तर मानहानि मामला-

सुशांत सिंह राजपूत के बाद कंगना ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे.कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ-साथ बॉलीवुड में कई लोगों को निशाने पर लिया था.जिसमें से एक जावेद अख्तर भी थे.कंगना ने जावेद अख्तर पर भी तमाम आरोप लगाए थे, जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस कर दिया था.ये केस आज भी अदालत में चल रहा है और कंगना इसकी लड़ाई लड़ रही हैं.

कुछ दिन पहले ही कंगना रणौत को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. जिसके बाद उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंयरव्यू में कहा था- भारत को असली आजादी 2014 में जब भाजपा सरकार आई तब मिली है.सिर्फ इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा था कि 1947 में देश को जो आजादी मिली थी, वह भीख में मिली थी.जिसके बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं.कई राजनेताओं ने भी कंगना पर जमकर निशाना साधा था

To Top