खबर

कंगना रनौत का फूटा गुस्सा इस बार खोली महेश भट्ट की सारी करतूत ,बताया उनका असली नाम और अलसी धर्म

कंगना रनौत के हाथ हाल ही में महेश भट्ट की एक पुरानी वीडियो लगी. ऐसे में कंगना ने उनकी सारे पोल खोल कर रख दी है.कंगना का कहना है कि महेश भट्ट का असली नाम महेश नहीं असलम है.इसके अलावा नेशनल अवॉर्ड और पद्म श्री से सम्मानित एक्ट्रेस ने उनसे पूछा कि वो अपने प्यारे नाम को क्यों छिपा रहे हैं?कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की एक वीडियो की कुछ क्लिप्स साझा की.महेश भट्ट की ‘गैंगस्टर’ से ही 2006 में कंगना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.कंगना ने महेश भट्ट को बिलकुल नहीं बख्शा और पुरानी वीडियोज के क्लिप शेयर करते हुए लिखा महेश जी कैजुअली कविता के जरिए लोगों को हिंसा के लिए भड़काते हुए.

Kangna Ranaut again opened the pole of Mahesh Bhatt, told the reality of Mahesh Bhatt’s name

एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना कहती हैं कि उन्हें ये बताया गया था कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है.उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म बदला था.ये इतना प्यारा नाम है इसे क्यों छिपाया जाए? इसके बाद कंगना ने एक और क्लिप शेयर की और साथ में कैप्शन लिखा कि इन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए किसी खास धर्म को रिप्रेजेंट नहीं करना चाहिए जबकि वो कन्वर्ट हो चुके हैं.

शहीद कपूर संग रोमांस को लेकर पहली बार कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी ,एक्ट्रेस बोली पूरी रात सोने नही…

Kangna Ranaut again opened the pole of Mahesh Bhatt, told the reality of Mahesh Bhatt’s name

एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना कहती हैं कि उन्हें ये बताया गया था कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म बदला था. ये इतना प्यारा नाम है इसे क्यों छिपाया जाए? इसके बाद कंगना ने एक और क्लिप शेयर की और साथ में कैप्शन लिखा कि इन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए किसी खास धर्म को रिप्रेजेंट नहीं करना चाहिए जबकि वो कन्वर्ट हो चुके हैं.

Kangna Ranaut again opened the pole of Mahesh Bhatt, told the reality of Mahesh Bhatt’s name

कंगना ने 2020 में महेश भट्ट पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उस वक्त महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने कंगना को ‘धोखा’ ऑफर की थी.इसके बाद ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ के रिलीज के समय तो कंगना ने फिल्म की कास्टिंग को ही गलत बता दिया. इस दौरान आलिया को ‘डैडीज एंजल’ और महेश को ‘मूवी माफिया’ बताया था.

To Top