बॉलीवुड

मुझको राणा जी माफ करना गाने की अभिनेत्री अब दिखती है बेहद खूबसूरत नहीं पहचान पा रहे फैन्स चेहरा

चर्चित अभिनेत्री ममता कुलकर्णी 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और मासूम चेहरे से फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी. ममता कुलकर्णी अपने समय में कई बड़े एक्टर्स, निर्माता, निर्देशकों के साथ अभिनय कर चुकी हैं.करन अर्जुन, नसीब, सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी 90 के दशक की फिल्मों में अपना शानदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री हैं ममता कुलकर्णी.लेकिन अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने शादी करने के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली थी और 90 के दशक में सफल अभिनेत्री होने के बाद भी उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था

 

 

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी 90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज किया करते थी.अपनी बोल्ड अदाओं और मासूम चेहरे से सभी को बनाया था दीवाना. काफी समय बाद अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं इन तस्वीरों में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को पहचान पाना हुआ काफी मुश्किल.

वही अब हम  ममता कुलकर्णी को लेकर चर्चा करें जो अब देखने में काफी बदल चुकी है. पहचान पाना मुश्किल है.उनका फिल्मी करियर तो ज्यादा समय तक नहीं चल पाया.उन्होंने बीच में ही अपने करियर को छोड़कर इंडस्ट्रीज से दूरियां बना ली थी. अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में सब के दिलों पर राज करने वाली ममता कुलकर्णी शानदार अभिनय से दर्शकों के दिल में पहचान बनाने में सफल रही थी.

आपको बता दें सुपरहिट फिल्में देने के पश्चात एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी अचानक से ही फिल्मी दुनिया से दूर हो गए थी काफी लंबे समय बाद ममता कुलकर्णी का फोटो मीडिया में सामने आए हैं.उन्हें देखने के बाद उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो गया था.बढ़ती उम्र साफ देखी जा सकती है. ममता कुलकर्णी पहले की तरह आकर्षक नहीं रही हैं. फैंस के सामने उनकी यह तस्वीरें सामने आई तो फैंस काफी हैरान रह गए और उन्हें पहचान भी नहीं दे पा रहे हैं.

खबरों के अनुसार ममता कुलकर्णी ने ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से शादी कर ली थी.देश छोड़कर चली गई थी. इसके पश्चात से उन्हें फिल्म में काम करते हुए नहीं देखा गया. अपने जमाने में एक्टर अक्षय कुमार,सैफ अली खान, सलमान खान जैसे दिग्गज अभीनेताओं के साथ अभिनय किया और बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन भी किया था.उस समय में प्रसिद्ध गाने मुझको राणा जी माफ करना मे ममता कुलकर्णी ने डांस कर कर सभी तरफ सुर्खियां बटोरी थी. आज भी ममता कुलकर्णी के इस गाने पर उनके फैंस और दर्शक खूब नाचना पसंद करते हैं.फिल्मों में उनका बोल्ड अंदाज़ और मासूम चेहरा फैन्स को काफी ज़्यादा आकर्षित करता था.

To Top