बॉलीवुड

करण कुंद्रा को नई गाड़ी पर खरोंच, गुस्से से लाल हुए एक्टर

बिग बॉस 15 से अपने रिश्ते की शुरुआत करने वाली जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.डिनर डेट हो या इवेंट एक्टर्स शूटिंग के बीच से टाइम निकाल कर एक दूसरे के साथ ही स्पॉट होते हैं.अब बुधवार की शाम दोनों साथ मे शॉपिंग करते हुए नज़र आये.लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी का ध्यान तेजस्वी के रिएक्शन की तरफ चला गया.शॉपिंग करने के बाद जैसे ही एक्टर्स अपनी कार की तरफ आगे बढ़े तो एक्टर्स को पैपराजी ने घेर लिया.यहां तेजस्वी ने पोज़ देते हुए जैसे ही कार का दरवाजा खोला तो वो पेड़ से टकरा गया.यहां तेजस्वी का रिएक्शन देखने वाला था.

वहीं करण तुरंत गाड़ी से बाहर निकले और गाड़ी पर आई खरोंचों को देखने लगे.वैसे, करण कुछ ही दिन पहले ये नई गाड़ी खरीदी थी. ऐसे में ये छोटी खरोंच उनके दिल पर पत्थर जितनी भारी लग रही होगी.वहीं तेजस्वी करण के खौफ में नज़र आ रही थीं.करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जान पहचान बिग बॉस 15 में प्यार में बदल गई थी.शो के दौरान ही इन एक्टर्स ने एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया था.शो के दौरान लग रहा था ये रिश्ता आगे बरकरार नहीं हो पायेगा.लेकिन ये जोड़ी अब तक साथ है.शूटिंग हो या इवेंट इन्हें साथ मे देखा जा सकता है.हाल में दोनों जरीन खान के बर्थडे बैश में नज़र आये थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)


तेजस्वी प्रकाश का जन्म 10 जून 1992 को साउदी अरब के जेद्दा में हुआ था. उनके पिता प्रकाश वयंगंकर और भाई प्रतीक वयंगंकर इंजीनियर हैं.ऐसे में वह भी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंजीनिरिंग की लाइन में आ गईं.वह बचपन से ही एक इंजीनियर बनना चाहती थीं और समय के साथ वह इंजीनियर बन भी गई थीं.उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की.लेकिन कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने अपना करियर बदलने का फैसला कर लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

तेजस्वी प्रकाश ने इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के साथ ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया था.वह महज 18 साल की थीं, जब वह टीवी पर नजर आई थीं.तेजस्वी का पहला सीरियल ‘2612’ है,जो साल 2012 में टेलीकास्ट हुआ था. इसके बाद वह कई धारावाहिक में नजर आईं, जिसमें ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्ते का सुर’,परहेदार पिया की’,सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे टीवी सीरियल्स शामिल हैं.तेजस्वी प्रकाश का नाम टीवी के हैंडसम अभिनेता शिविन नारंग के साथ जुड़ा था.दोनों ही ‘खतरों के खिलाड़ी‘ में नजर आए थे.इतना ही नहीं, दोनों की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है.इसी वजह से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई थीं.दोनों हमेशा खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं.अब तेजस्वी करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं.दोनों की नजदीकियां बिग बॉस 15 में ही बढ़ीं.

To Top