खबर

कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा बोले सलमान खान के कहने पर कश्मीरा हुई थी प्रेग्नेंट , बोले ‘मेरे बच्चे होने में भाईजान का बहुत बड़ा हाथ’

टीवी कपल कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह अपने जुड़वा बच्चों को लेकर चर्चा में आ गए हैं.सरोगेसी के जरिए जून में कृष्णा और कश्मीरा जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं.हाल ही में कश्मीरा ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर कई खुलासे किए हैं.कश्मीरा ने कहा, ‘मैंने 3 साल में 14 बार कंसीव करने की कोशिश की लेकिन हर बार फेल हो गई.वहीं कृष्णा ने अपनी सीक्रेट शादी के बारे में बताते हुए कहा, ‘हम लोगों ने 2012 में शादी की थी शादी लास वेगास में कुछ दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी.

‘हमारी शादी में करीबी दोस्त पूजा बत्रा भी मौजूद थीं.हमने ये सब बड़े ही गुपचुप तरीके से किया था.प्रेग्नेंसी पर कश्मीरा ने कहा, ‘मैं नॉर्मल तरीके से कंसीव नहीं कर पा रही थी.इसलिए मैंने IVF तकनीक से मां बनने का फैसला किया.’आईवीएफ में भी मेरी प्रेग्नेंसी 14 बार फेल हुई । मैं कभी स्मोक और ड्रिंक नहीं करती । मैं 6-7 महीने तक इस सदमे से उभर नहीं पाई । तब मैंने सोचा कि मैं आईवीएफ से ही कोशिश जारी रखती हूं जब तक मेरे हाथों में बच्चा नहीं आ जाता.मैंने हर तरह का इलाज करवाया.

‘इस वजह से मेरा वजन भी काफी बढ़ गया था.एक दिन मेरे डॉक्टर ने मुझे सरोगेसी के बारे में सजेस्ट किया. उन्होंने मुझे बताया कि इस बारे में हमें जल्दी फैसला लेना होगा क्योंकि भारत में सरोगेसी बैन हो सकती है.कृष्णा इस चीज को लेकर बहुत कंफ्यूज थे.’हम अडॉप्ट और सरोगेसी के बीच उलझ रहे थे.तभी एक दिन हमारी मुलाकात सलमान खान से हुई.उन्होंने भी हमें सरोगेसी के लिए सजेस्ट किया.इसके बाद हमने ये फैसला ले लिया.लोगों को लगता है कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए सरोगेसी का सहारा ले रही हूं.

कश्मीरा ने अपने बच्चों का नाम भी तय कर लिया है.उन्होंने कहा, ‘एक का नाम रायन और दूसरे का नाम कृषंक रखेंगे.रायन मेरी डिमांड है और कृषंक कृष्णा की.रायन मतलब सुल्तान होता है इसलिए घर में हम उसे सुल्तान बुलाया करेंगे.कृषंक का निक नेम चीकू होगा.ये चीकू सुल्तान होंगे.

To Top