खबर

जब ब्रेकअप के बाद किआरा अडवाणी का हुआ बुरा हाल, कई दिनों तक कमरे में रहीं लॉक

बॉलिवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं.एक दिन पहले ही हमारे सहयोगी ने यह कन्फर्म कर दिया था कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि कियारा और सिद्धार्थ ने इस बारे में अभी तक कोई बात नहीं की है.

एक दिन पहले ही ‘भूल भुलैया 2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कियारा और कार्तिक आर्यन मौजूद थे और मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे.इसमें कियारा से एक सवाल पूछा गया कि वह किस एक आदमी से जुड़ी बुरी यादें भूलना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने कहा,मैं जिंदगी में जिस भी व्यक्ति से मिली हूं वह मेरी जिंदगी से जुड़ गया है,तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी.

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं खुद के साथ थी. कोई मेरे पास रहे, मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था. मैं अपने बेड से भी कितनी बार बाहर आने से कतराती थी. मैं वहीं रहना चाहती थी. मेरे दोस्तों ने मुझसे कहा कि तुम्हें उस शख्स से बाहर आना होगा और रोना बंद करना होगा. देखा जाए तो रोना ठीक होता है, लेकिन उस इंसान के लिए नहीं जो तुम्हें छोड़कर इस तरह चला जाए. तुम आगे मूव ऑन करो और लोगों के साथ मिला करो कि वे तुम्हारी जिंदगी का हिस्सा बन सके.

कियारा आडवाणी को उनके फैन्स अब ‘ड्रीम गर्ल’ भी कहने लगे हैं.यह एक ऐसा टैग है जो एक समय पर हेमा मालिनी को दिया गया था.इसके जवाब में कियारा ने कहा,मुझे ऐसा लगता है कि मैं खुशनसीब हूं.मैं हेमा जी को देखते हुए बड़ी हुई हूं और उन्हें बहुत पसंद करती हूं.मेरे फैन्स ने जब मुझे यह नाम दिया तो मैं बेहद उत्साहित हो गईं.हालांकि कियारा ने यह भी कहा कि उनके लिए हेमा मालिनी ही हमेशा ड्रीम गर्ल रहेंगी.

कियारा आडवाणी पिछली बार फिल्म ‘शेरशाह‘ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था.कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह पिछली बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘धमाका’ में नजर आए थे.अब दोनों की जोड़ी ‘भूल  भुलैया 2′ में पहली बार नजर आने वाली है.फिल्म में कियारा और कार्तिक के साथ तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top