खबर

कृति सेनन ने सबके सामने तोड़ी चुप्पी बताया किसके साथ सोना चाहती हैं बेडरूम में ,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

भारत में हर एक बॉलीवुड स्टार का अगर कोई एक ही सपना होता है तो वो होता है फिल्मफेयर अवार्ड का। मंगलवाल की शाम 67 वे फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन जियो ट्रेड सेंटर में किया गया था। हर बार की तरह इस बार भी बहुत से स्टार्स ये आस लेकर आए थे की शायद उन्हें इस साल तो ये अवार्ड मिल जाए। पर ये चीज मुमकिन ही नहीं को सभी लोगो को ये अवार्ड मिल जाए।

know-with-whom-kriti-sanon-wants-to-sleep-in-the-bedroom-actress-revealed

इस बार के फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह को फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। और फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। इन सब के अलावा एक्टर विक्की कौशल को फिल्म उद्धम सिंह के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवार्ड मिला। जबकि बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड विद्या बालन को फिल्म शेरनी के लिए मिला। अवार्ड फंक्शन सेरेमनी के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया पर अवार्ड मिलने की खुशी में एक बहुत ही सुंदर सा वीडियो रिलीज किया जो की अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा है, की वह आज किसी स्पेशल के साथ है।

know-with-whom-kriti-sanon-wants-to-sleep-in-the-bedroom-actress-revealed

कृति ने अपने कैप्शन में लिखा, आज रात में अकेले नहीं सो रही। मेरा दिल भरा हुआ है। आखिरकार मेरे पास ब्लैक लेडी फिल्मफेयर अवार्ड आ गई है। मेरे सपनो को पूरा करने के लिए फिल्मफेयर का धन्यवाद। और सबसे बड़ा थैंक्यू दीनू और लक्ष्मण सर को जिन्होंने ये रोल मुझे दिया और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। आप दोनो का बहुत प्यार।इस पूरी फिल्म के कास्ट और सभी क्रू मेंबर्स को जिन्होंने इसे इतना खास बनाया। और प्यारी ऑडियंस और मुझे चाहने वाले फैंस जिन्होंने मिमी फिल्म और मुझे इतना ज्यादा प्यार दिया। मम्मी पापा और नूपुर मैने कर दिखाया। आगे के और बड़े सपनो के अब तैयार।

know-with-whom-kriti-sanon-wants-to-sleep-in-the-bedroom-actress-revealed

कृति सेनन 2014 में टाइगर श्राफ के साथ हीरोपंती फिल्म से डेब्यू किया था। और हाल ही में ये टाइगर श्राफ के साथ ही हीरोपंती 2 में भी नजर आई थी। बात करे उनकी आने वाली फिल्म की तो वो अभी गणपत, आदिपुरूष और शहजादा फिल्म में काम कर रही है।

To Top