बॉलीवुड

खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी हसीनाओ को टक्कर देती इस खूंखार विलन की बेटी

हम आपसे बात करेंगे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के शानदार खलनायक का रोल निभाने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा जो कि अपने खलनायक के रोल को निभाने को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं.फिल्मों में जहां नायक का रोल महत्वपूर्ण होता है वही खलनायक के रोल को भी काफी ज्यादा महत्व दिया जाता है.ऐसे ही कुछ खलनायक हमारे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने दमदार अभिनय से जाने जाते हैं.

उन्हीं में से 80,90 के दशक के विलेन का रोल निभाने वाले कुलभूषण खरबंदा है.आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय से तहलका मचा दिया था.एक्टर कुलभूषण खरबंदा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है. सबसे ज्यादा विलन का ही किरदार निभाया और शोहरत हासिल की है.

हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर में अभिनय करते नजर आए थे.एक्टर कुलभूषण खरबंदा इनकी एक्टिंग का हर किसी ने सराहा है.अर्थ, फायर,पानी, वेरीज़ जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.वही आज हम बात करेंगे एक्टर कुलभूषण की बेटी के बारे में जो खूबसूरती में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. किसी से पीछे नहीं हैं सुंदरता मे काफी स्टाइलिश हैं और ग्लैमरस नजर आती हैं.इनकी खूबसूरत तस्वीरें हैं जो आज हम आपसे शेयर करेंगे.


आपको बता दे एक्टर कुलभूषण खरबंदा हिंदी और पंजाबी दोनों फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. उन्हें सबसे ज्यादा 1980 में आई फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के लिए लोकप्रियता हासिल हुई. इस फिल्म से उन्हें काफी ज्यादा सफलता प्राप्त हुई थी.एक्टर ने वर्ष 1960 में थिएटर में काम करके अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी.जो कि हिंदी सिनेमा के खास विलन में से एक है. कुलभूषण खरबंदा ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है. श्रुति एक ज्वैलरी डिजाइनर है.श्रुति फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें देख इनकी सुंदरता का अंदाजा लगाया जा सकता है.काफी लाइक कमेंट मिलते हैं उनकी तस्वीरों पर. अपने परिवार के साथ अपने मित्रों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.जानकारी के लिए आपको बता दें उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो श्रुति खरबंदा ने पिछले वर्ष 2021 में 17 दिसंबर को शादी की शादिय उम्मेद भवन जोधपुर से की गई थी. श्रुति ने अपने लोंग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहित नवल से शादी की है.उनकी शादी बहुत शाही तरीके से हुई थी.शादी में कई बड़े स्टार और  सिंगर शामिल हुए थे. उम्मेद भवन से एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने भी शादी की थी. इनकी शादी बहुत ज्यादा  चर्चा का विषय रही थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top