बॉलीवुड

इस बॉलीवुड अभिनेत्री की खूबसूरती और एक्टिंग की दीवानी थी दुनिया ,लेकिन तीन बच्चों के पिता के प्यार में इस कदर हो गई पागल..

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती बेइंतेहा खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों दीवाने आज भी हैं जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की। आपको बता दें माधुरी दीक्षित ने अपनी आरती मां अपनी खूबसूरती के बलबूते पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. वहीं अगर बात करें उनकी शादी की तो माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के डॉक्टर श्रीराम नेने से अरेंज मैरिज की है. लेकिन माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में रहते हुए कई फिल्मी एक्टर के साथ नाम जुड़ चुका है.

आपको बता दें एक समय ऐसा था जब माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का एक साथ नाम जुड़ चुका था और जिस समय माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उस समय मारे देखे तो काफी स्ट्रगल में थी. और साथ काम करते हुए अनिल कपूर माधुरी दीक्षित की काफी दोस्ती हो चुकी थी और वह दोस्ती इतनी गहरी हो चुकी थी कि वो रिश्ता प्यार में बदल चुका था। अनिल कपूर माधुरी दीक्षित की जोड़ी को बॉलीवुड फिल्म दुनिया में खूबसूरत जोड़ी कहां जाता था.और इनकी जोड़ी के लाखों फैंस दीवाने थे जब भी कभी दोनों की फिल्म साथ रिलीज होती तो इस जोड़ी को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमर जाती थी। आपको बता दें स्ट्रगलिंग समय में अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित को काफी सपोर्ट किया।

अनिल कपूर के साथ पहली फिल्म…

आपको बता दें 1988 में माधुरी दीक्षित ने फिल्म तेजाब में मोहिनी के किरदार को बखूबी निभाया था जिसे लोगों ने बहुत अधिक पसंद किया था. मोहिनी के किरदार में माधुरी दीक्षित बेइंतेहा खूबसूरत दिख रही थी.और उन्होंने अपनी अदाकारी से भी लोगों का दिल जीता था.इस फिल्म में उन्होंने पहली बार अनिल कपूर के साथ काम किया था। और इस फिल्म तेजाब के बाद ही अनिल कपूर माधुरी दीक्षित की जोड़ी हिट साबित हुई थी आपको बता दें एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने यह स्वीकार किया था कि उनकी सफलता के पीछे अनिल कपूर का बहुत बड़ा योगदान है.

आपको बता दें जिस समय फेम इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित तेजाब पिक्चर के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी हिट साबित हुई थी।वहीं माधुरी दीक्षित को उस समय अनिल कपूर से प्रेम हो गया था। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि वह अनिल कपूर को उनकी हंसते खेलते हुए फैमिली के साथ दरार नहीं डालना चाहती.और उनकी और उनके परिवार के बीच नहीं आना चाहती हैं। इसके बाद उनका मन अनिल कपूर के लिए बदल गया और उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का इजहार किया था कि वह खुद अनिल के पारिवारिक जिंदगी में परेशानी का कारण नहीं बनना चाहती थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top