बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी रह चुकी है मिस इंडिआ ,खूबसूरत इतनी की हर कोई हो जाता है दीवाना

महेश बाबू ने खुलासा किया है बॉलीवुड फिल्में नहीं करेंगे क्योंकि हिंदी फिल्म दुनिया उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती एक्टर ने कहा वह ऐसी इंडस्ट्री में काम ही नहीं करना चाहते जो उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाती महेश बाबू का ऐसा मानना है कि वह साउथ की फिल्में करके ही काफी खुश हैं. महेश बाबू के इस बयान के बाद हिंदी फिल्मी दुनिया के लोग काफी ज्यादा खफा हो गए हैं.

और इसी कारण से एक्टर महेश बाबू को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. इसमें कोई शक नहीं है महेश बाबू के इस बयान ने बॉलीवुड बनाम साउथ की जंग में तड़का लगा दिया है. महेश बाबू का क्रश हिंदी बेल्ट में भी बहुत है.उनकी बहुत सारी फिल्मों को हिंदी भाषा में जब करके देखा जाता है.सोशल मीडिया पर भी उनकी फिल्मों के क्लिपिंग काफी वायरल होते रहते हैं.


आपको बता दें महेश बाबू साउथ से लेकर आज तक लड़कियों के क्रश रहे हैं आज भी उनका क्रेज कम नहीं है वह हर उम्र की महिलाओं के लिए काफी लोग फिर रहे हैं लेकिन आपको बता दें लाखों दिलों पर राज करने वाले महेश बाबू का दिल किस हसीना पर आया. पूरे 17 वर्ष पहले महेश बाबू ने मिस इंडिया 1993 और अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से प्रेम विवाह किया था.दोनों की पहली मुलाकात वर्ष 2000 में फिल्म वापसी के मुहूर्त पर हुई थी.

खास बात यह है दोनों फिल्म में लीड रोल में थे फिल्म शुरू हुई दोनों का रिश्ता भी फिल्म के एंड तक एक दूसरे के प्यार में पहुंच गया और दोनों ने अपने रिश्ते को सभी के सामने ओपन कर दिया करीब 5 साल डेट करने के बाद दोनों ने 2005 में शादी कर ली.

नम्रता ने पहले ही तय कर लिया था शादी के बाद फिल्मी करियर को छोड़ देंगी.उन्होंने ऐसा ही किया दोनों की शादी से एक बेटा गौतम एक बेटी सितारा है. इनकी परवरिश में नम्रता व्यस्त रहती हैं.महेश बाबू के साथ अक्सर पार्टी इवेंट में दिखाई देती हैं. जिस समय महेश बाबू ने नम्रता से शादी की थी उस समय लाखों हसीना का दिल टूट गया था.आपको बता दें मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड में भाग्य आजमाया उनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ जब प्यार कीर्सी से होता है फ़िल्म आई थी. इसके बाद वह फ़िल्म कच्चे धागे,वास्तव,अलबेला और दिल विल प्यार व्यार, पुकार जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी थी इसमें उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था.

To Top