बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने सबके सामने किया प्यार का इजहार ,’मैं हमेशा अर्जुन से कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं’

आपको बतादे एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसी खैर आरही है कि हम उन्हें आखिरकार शादी के बंधन में बंधते हुए देख सकते हैं.या कम से कम मलाइका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में तो यही इशारा किया है.
अपने रिश्ते में खुश है अर्जुन कैसे हैं.इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया वे अक्सर चर्चा करते रहते हैं कि “आगे क्या”?

बतादे बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि अर्जुन के साथ उनका रिश्ता उनके लिए काफी “पवित्र” है और वे एक-दूसरे के लिए इस हद तक गंभीर हैं कि वे लगातार अपनी बॉन्डिंग को पोषित करने के तरीकों के बारे में सोचते रहते हैं.

उन्होंने कहा सबसे आवश्यक हिस्सा यह है कि यदि हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य चाहते हैं.यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं.ओह, मुझे नहीं पता यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं.यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है.मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं. हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम एक ही तल पर हैं, समान विचारों और विचारों के साथ. हम वास्तव में एक दूसरे को प्राप्त करते हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि वे एक रिश्ते में दो परिपक्व व्यक्ति हैं और उनके बीच बहुत सकारात्मकता बनाए रखते हैं.मलाइका ने यह भी कहा वह अपने समय को एक साथ प्यार करते हैं और बहुत रोमांटिक हैं और भले ही वे एक समय में एक कदम उठाने की कोशिश कर रहे हों लेकिन वह निश्चित रूप से अपना भविष्य एक साथ देखते हैं.


उन्होंने आगे बताया हम एक परिपक्व अवस्था में हैं जहाँ अभी और खोजों के लिए जगह है. लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखना और यह देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहाँ से कहाँ ले जा सकते हैं. हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं.लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं. आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा.मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं. अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और निश्चितता देता है, यह दोनों तरीके हैं. हां मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए. हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते है. मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं.हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा आदमी हैं.वही एक्टर अर्जुन ने बताया मलाइका मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और वह उनके पंखों के नीचे की हवा हैं. एचटी सिटी से बात करते हुए उन्होंने कहा- मलाइका ने मुझे खुद पर और भी अधिक विश्वास करने की अनुमति देकर एक व्यक्ति के रूप में मुझे बदल दिया है.मैं हमेशा ऐसा रहा हूं जो खुद पर विश्वास करता है, लेकिन उसने मेरे सबसे कमजोर क्षण में भी ऐसा करने में मेरी मदद की. वह हमेशा वहां रही है जिससे मुझे एहसास हुआ कि मैं इसके लायक हूं. उसने मुझे महसूस कराया कि चरण बीत जाएंगेऔर ये महत्वपूर्ण समय हैं जब आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में मुश्किल स्थिति से गुजर रहे हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top