बॉलीवुड

क्या मौत के पांच दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत होगया था उनकी मौत का आभास ,बहन के साथ SOS कॉल की डिटेल आयी सामने

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए हुए 3 महीने होने को आए हैं आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जहां एक तरफ लगता है इन खुलासों से केस उलझ रहा है वही दूसरे पर एक और नया खुलासा हो जाता है. इस केस की जांच में सीबीआई ईडी और एनसीवी लगे हुए हैं.अब इस केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है,जिससे इस केस को एक नई लीड मिलने की उम्मीद है.

मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह ने 9 जून को अपनी बहन नीतू सिंह को sos की थी जिसमें सुशांत सिंह काफी घबराए और डरे हुए लग रहे थे, सुशांत की बातों से लग रहा था कि उनकी जान को खतरा है.यह इस केस में अब तक की सबसे बड़ी लीड मानी जा रही है प्रशांत ने यह मैसेज अपनी बहन को जब किया था जब रिया 8 जून को शान का घर छोड़कर चली गई थी और जाते-जाते कैमरा लैपटॉप हार्ड ड्राइव अपने साथ ले गई, एक लीडिंग टेबलेट की खबर के मुताबिक सुशांत ने यह कॉल अपनी बहन नीतू को 9 जून को की थी.

एस ओ कॉल मैं सुशांत ने अपनी बहन नीतू से कहा था मुझे यह लोग फसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे. अब इस कॉल को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं- जैसे कि सुशांत को किस से जान का खतरा था सुशांत सिंह को आखिर किस से डर लग रहा था कौन सुशांत को किस चीज में फंसाने वाला था?सुशांत ने रिया को भी कई फोन किए थे लेकिन रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया था. इधर एक बार से मुंबई पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं क्योंकि सुशांत के मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए 24 दिन बाद भेजा गया
sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top