बॉलीवुड

फिल्म जर्सी को लेकर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी ,बताया किस कारण हुई फिल्म फ्लॉप

हम आपसे बात करने जा रहे हैं फिल्म जर्सी को लेकर उसके फ्लॉप होने की वजह बताई है मृणाल ने कहा ओरिजिनल फ्री में उपलब्ध है तो डुप्लीकेट क्यों देखेंगे लोग.

आपको बता दें शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म अब तक केवल 19.33 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. हर कोई जानता है कि फिल्म की सफलता के पीछे की बड़ी वजह केजीएफ चैप्टर का ही क्रेज रहा लेकिन यह एकलौता कारण नहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने  इस के फ्लॉप होने की बड़ी वजह बताई है.मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस मृणाल ने बताया हमको अंडर परफॉर्म करते देखना निसंदेह निराशाजनक है.

लेकिन जर्सी की असफलता के पीछे कई कारण हैं सबसे मुख्य कारण जर्सी के मूल संस्करण का यूट्यूब पर मुफ्त में उपलब्ध होना मुझे नहीं पता कि दर्शक क्या चाहते हैं. खासकर अब जब उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्में जैसे आर आर आर,केजीएफ चैप्टर 2,पुष्पा दराइस पसंद आ रही है. तब शायद दर्शक लार्जर दैन लाइफ वाला कंटेन देखना चाहते हैं.


क्योंकि इसमें वह सारी भावनाएं हैं जो आप अपने परिवार दोस्तों के बीच रहकर अनुभव कर पाते हैं. फिल्म आपको रिश्तो के मूल सिद्धांत और जीवन की मूल बातों के बारे में बताती हैं. मुझे फिल्म बहुत पसंद है सिर्फ इसीलिए नहीं क्योंकि मेरी फिल्म है.लेकिन इसलिए क्योंकि जब मैंने फ़िल्म का मूल वर्जन देखा था.

 

इस फिल्म का मुझ पर बहुत गहरा असर हुआ था. इसलिए मुझे आशा दी और परिस्थितियों की परवाह किए बिना कभी हार न मानने की प्रेरणा दी. इसने मुझे सिखाया कि अगर आप किसी चीज को करना चाहते हैं. तो आप किसी भी उम्र में उसका पीछा कर सकते हैं.मृणाल ने आगे कहा कि अपने तीसरे हफ्ते में है. लेकिन अभी भी कुछ लोग इसे देखने जा रहे हैं. फ़िल्म धीरे-धीरे बढ़ रही है.आगे की फिल्मों के लिए मुझे समझ आ गया है हमें और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म 80 करोड़ के बजट पर बनी थी. लेकिन यह फिल्म सिर्फ 20 करोड़ की कमाई कर पाई.गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म मृणाल ठाकुर के साथ एक्टर शाहिद कपूर, पंकज कपूर भी अहम किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं. साथ ही शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभाते दिखे हैं.फिल्मों में दिखाया कि किस प्रकार एक खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ देता है और बेटे की जर्सी खरीदने के लिए फिर से मैदान में उतरता है.

To Top